भारतीय कप्तान रोहित शर्मा , बेस्ट आल राउंडर ऑफ़ द वर्ल्ड रविन्द्र जडेजा और दिग्गज बोलर जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर थे. वो अपना इलाज करवा रहे थे. लेकिन अब लगता हु ये तीनो प्लेयर पूरी तरह से ठीक हो चुके है. और लगता है भारत और श्रीलंका से होने वाले सीरीज में वापसी कर सकते है.

रोहित शर्मा

आपको बता दूँ की जब भारत और बांग्लादेश के बीच एक दिवसीय सीरीज चल रहा था तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में गहरी चोट लग गई थी. रोहित शर्मा को तुरंत इलाज के लिए फील्ड से बाहर कर दिया गया था. रोहित शर्मा पिछले दोनों टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे. लेकिन लगता है वो अब ठीक हो चुके है.

रविन्द्र जडेजा

टीम इंडिया के हरफनमौला प्लेयर रविन्द्र जडेजा पिछले काफी समय से अपने इंजरी से परेशान रहे है. रविन्द्र जडेजा तो टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेला था. फिर बाद में न्यूज़ीलैंड सीरीज में भी नहीं खेला, फिर बांग्लादेश सीरीज में भी नहीं खेल पाया. लेकिन जैसे ही आईपीएल नजदीक आ रहा है , रविन्द्र जडेजा ठीक होने लगे है.

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह अभी मात्र 29 साल के ही है और अक्सर इंजरी के कारण टीम से बाहर रहते है. पिछले आईपीएल के बाद से ही जसप्रीत बुमराह लगभग टीम इंडिया से बाहर चल रहे है. आपको बता दूँ की जसप्रीत बुमराह ने अभी तक 57 टी20 मैच खेले है और कुल 67 विकेट लिए है. ये आईपीएल के मुंबई इंडियन्स टीम के तरफ से खेलते है.

कोच राहुल द्रविड़ से होती है रात को फ़ोन पर बात

जिस हिसाब से टीम खेल रही है, उस हिसाब टीम इन तीनों की टीम इंडिया में जगह कहा बनती है , अब ये देखना रह गया है, कोच राहुल द्रविड़ के लिए एक चुनौती होगी की रोहित शर्मा , रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह को टीम में कहा शामिल करते है. सभी लोगो की लगातार फ़ोन पर बात हो रही है.