भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे 2 टेस्ट मैचों की सीरीज पर टीम इंडिया ने पूरी तरह से कब्ज़ा कर लिया है. टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दोनों के दोनों टेस्ट मैच हरा दिए है और कप्तान के एल राहुल सीरीज को 2-0 से जीत लिया है. पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने टीम की जीत का श्रेय उन दो प्लेयर को दिया जिन्होंने ने कठिन परिस्तिथि में टीम को जीत दिलाई.

दुसरे और आखिरी टेस्ट में बांग्लादेश के कप्तान लिंटन दास ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग किया था. और पहली पारी में 227 रन ही बना सकी थी. फिर टीम इंडिया की शुरूआत भी अच्छी नहीं हुई. केएल राहुल 10 रन, शुभमन गिल 20 रन, चेतेश्वर पुजारा 24 रन , विराट कोहली भी 24 रन बना कर आउट हो गए.

फिर बैटिंग करने आये श्रेयस अय्यर और ऋषभ पन्त , दोनों ने टीम को संभाला और टीम इंडिया के स्कोर को 250 के पार पंहुचा दिया. श्रेयस अय्यर ने 87 और ऋषभ पन्त ने 93 रन बनाये. निचे क्रम के बल्लेबाजों ने भी स्कोर में 100 रन जोड़े और टीम इंडिया का स्कोर पहुच गया 314.

वहीँ दूसरी पारी में बांग्लादेश सिर्फ 231 रन बना कर आल आउट हो गई. बांग्लादेश के तरफ से लिंटन दास ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाये. टीम इंडिया के बोलर के तरफ से अक्षर पटेल को 3 वोकेट मिले, मो.सिराज और रविचंद्रन आश्विन को 2-2 विकेट मिले , सभी ने अच्छा बोलिंग का प्रदर्शन किया.

फिर दूसरी पारी में टीम इंडिया बैटिंग करने आई तो केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा , शुभमन गिल और विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए. फिर अक्षर पटेल ने 34 रन का बहुमूल्य योगदान दिया. फिर श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन आश्विन ने टीम इंडिया को जीत दिलाई. श्रेयस अय्यर ने 29 रन बनाये और रवि चंद्रन आश्विन ने 42 रन बनाये.

सीरीज की जीत से खुश हो कर सचिन तेंदुलकर ने जीत का पूरा श्रेय रवि चंद्रन आश्विन और श्रेयस अय्यर को दिया. कहा की वो दोनों नहीं होंते तो टीम इंडिया हार जाती.