blanksfses

आईपीएल का ऑक्शन ख़त्म हो चूका है. इस बार के आईपीएल ऑक्शन के इंग्लैंड के प्लायेरों का बोलबाला रहा. जहाँ एक तरफ पंजाब किंग्स ने सैम करन को 18.5 करोड़ में ख़रीदा वहीँ दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड के प्लेयर बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ में खरीद कर अपने बेड़े में शामिल कर लिया है. लगता है बेन स्टोक्स को धोनी CSK का अगला कप्तान नियुक्त करेंगे.

CSK का अगला कप्तान की तलाश जारी

आपको जानकरी दे दूँ की CSK के तरफ से महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. ऐसे में आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान की खोज शुरू हो चुकी है. मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने बहुत बड़ी दुबिधा उत्पन्न हो गई है की , भविष्य में किसे टीम का कमान दिया जाये.

धोनी के बाद बेन स्टोक्स हो सकते है CSK का अगला कप्तान : Scott Styris

बीते दिन सुनील गावस्कर और मधुर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा था की, महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का अगला कप्तान ऋतू राज गयाक्वार्ड को बना सकते है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है की धोनी में मन में कुछ और है. क्योकि न्यूज़ीलैंड के पुराने आल राउंडर Scott Styris ने भी यह दावा किया है की बेन स्टोक्स को धोनी CSK का कमान दे सकते है.

बेन स्टॉक्स है एक दम दार आल राउंडर

हालाँकि देखा जाये तो बेन स्टोक्स अभी तक आईपीएल के किसी भी सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. बेन स्टोक्स अभी तक बहुत जायदा मैच भी नहीं खेले है. लेकिन जिस तरफ से इंग्लैंड को वर्ल्ड कप दिलाने में बेन स्टोक्स ने अपनी अहम् भूमिका निभाई है , वो काबिले तारीफ है. इसी को ध्यान में रखते हुए धोनी ने बेन को टीम में शामिल कर लिया है.