blankseeegee

Bangladesh vs India 2 test Match : टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 188 रनों से जीत लिया था. जिसके साथ ही दो टेस्ट मैच की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी. बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) प्लेयर ऑफ़ द मैच रहे थे. वो एक ऑफ स्पिनर गेंदबाज है.

कुलदीप यादव थे पहले टेस्ट के प्लेयर ऑफ़ द मैच

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने पहले टेस्ट के पहले इनिंग में 4 विकेट लेकर मात्र 40 रन खर्च किये थे. साथ ही दुसरे इनिंग में 3 विकेट चटका कर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने बल्ले से 40 रन का अहम योगदान भी दिया था. कुल मिला कर कहे तो गेंदबाज कुलदीप यादव के कारण ही भारत पहला टेस्ट जीती थी.

India vs Bangladesh के दुसरे टेस्ट से कुलदीप यादव बाहर

अब भारत को बांग्लादेश के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच शुरू हो चूका है. यह मैच बांग्लादेश के शेरे बंगला स्टेडियम में खेला जा रहा है. बांग्लादेश ने टॉस जीत लिया है. और वो पहले बैटिंग करने का फैसला किया है. टीम इंडिया में कई बदलाव किये गए है. BCCI के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से प्लेयिंग 11 का लिस्ट जारी कर दिया गया है.

क्रिकेट जगत के फैन्स ने की कड़ी आलोचना

पिछले मैच के मैच विनर प्लेयर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को टीम से निकाल दिया गया है. टीम इंडिया के स्पिनर गेंजबाज को टीम में जगह नहीं मिलने से क्रिकेट जगत के सभी फैन्स ने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की जम कर आलोचना की है. क्रिकेट फैन्स का कहना है की ये दोनों राहुल टीम इंडिया को बर्बाद कर रहे है.