blankefefeeegge

टीम इंडिया (फीमेल) और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ दूसरा टी20 मैच बहुत रोमांचक हुआ. टीम इंडिया (फीमेल) को इस मैच में 4 रनों से जीत मिली. पहले वाले इनिंग में मैच टाई हो गया था. फिर टीम इंडिया (फीमेल) और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1-1 ओवर का सुपर ओवर खेला गया. सुपर ओवर में टीम इंडिया (फीमेल) में 20 रन बनाये थे , बाद में ऑस्ट्रेलिया मात्र 16 ही बना सकी और मैच हार गई.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच Dr. DY Patil Sports Academy में हुआ था मैच

टीम इंडिया (फीमेल) और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच Dr. DY Patil Sports Academy, Navi Mumbai में खेला गया था. मैच इतना मजेदार हुआ की दर्शकों को मजा आ गया था. आखिरी बॉल तक मैच में सस्पेंस बना हुआ था. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 187 रन बनाये थे. ऑस्ट्रेलिया के तरफ से Beth Mooney ने 54 बॉल खेल कर 82 रन बनाये.

टीम इंडिया ओपनर स्मृति मंधाना ने खूब मनोरंजन किया.

बाद में जब टीम इंडिया (फीमेल) बैटिंग करने आई तो , ओपनर स्मृति मंधाना ने शुरू से ही चौके और छक्के लगाने शुरू कर दिए. स्मृति मंधाना ने जिस तरह से भारतीय पारी को आगे बढाया , वहां बैठे दर्शकों को भी खूब मज़ा आने लगा. जैसे जैसे मैच का आखिरी वक्त आने लगा , मैच में रोमांच भरपूर दिखने लगा था.

आपलोग फिर आना मैच देखने

आख़िरकार टीम इंडिया (फीमेल) ने स्कोर को 187 तक पंहुचा ही दिया और मैच को टाई करा ली. बाद में सुपर ओवर शुरू हुआ. स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक चाहते थे की मैच सुपर ओवर तक जाये. सुपर ओवर में टीम इंडिया (फीमेल) में ऑस्ट्रेलिया से 4 रन से मैच जीत लिया. जीत के बाद प्लेयर ऑफ़ द मैच स्मृति मंधाना ने अपने इंटरव्यू में वहां बैठे सभी दर्शकों से अपील किया की “आपलोग मैच देखने फिर आना”.