blankdsvsgeege

टीम इंडिया (महिला) की धाकड़ प्लेयर ऋचा घोष अभी महज 19 वर्ष की ही है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया (महिला) से हुई दुसरे टी20 मैच में जिस तरह से गेम को खेला , देख कर कभी नहीं लगा की वो इतनी कम उम्र की है. ऋचा घोष को जब पहले बल्लेबाजी का मौका मिला तो ऋचा ने तो कमाल ही कर दिया , मुल्किल परिस्थिति में आकर मैच को ड्रा का लाकर खड़ा कर दिया. ऋचा ने 13 बॉल खेल कर 26 रन बनाये.

200 के स्ट्राइक रेट से ऋचा घोष ने किया बैटिंग

ऋचा की 26 रन की पारी उस वक्त आई जब टीम इंडिया (महिला) को सबसे ज्यादा जरुरत थी. 200 के स्ट्राइक रेट से ऋचा ने 13 बॉल खेल कर 26 रन बना डाले, जिसमे 3 शानदार छक्के शामिल थे. पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया (महिला) ने 20 ओवर में 187 रन बनाये थे. मैच पर ऑस्ट्रेलिया की पकड़ बन गई थी. फिर ऋचा घोष बल्लेबाजी करने आई.

स्मृति मंधाना ने सुपर ओवर में 3 बॉल पर बनाये 13 रन

ऋचा घोष ने आते ही छक्के लगाने शुरू कर दिए. और हारा हुआ मैच को ड्रा कराने में सफल रही. इससे पहले स्मृति मंधाना टीम इंडिया (महिला) के तरफ से ओपन करने आई थी. वो धुँवाधार खेलते हुए 49 बॉल पर 79 रन बनाये थे. बाद में जब स्मृति मंधाना सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने आई, तो मात्र 3 बॉल में 13 रन बना डाले.

टीम इंडिया (महिला) और ऑस्ट्रेलिया सुपर ओवर मैच हुआ रोमांचक

सुपर ओवर में ऋचा घोष ने पहले जी बॉल पर छक्का लगा दिया था. टीम इंडिया (महिला) के सुपर ओवर में कुल 20 रन बने जिसमे पहले बॉल पर छक्का, दुसरे पर ऋचा का विकेट गिरा, तीसरे बॉल पर 1 रन , चौथे पर चौका, पांचवें पर छक्का और सातवे बॉल पर 3 रन बने. जिसके जवाब में ऑस्ट्रलिया (महिला) सुपर ओवर में मात्र 16 रन ही बना पाई और मैच हार गई.