blanksfsdfsfee

क्या गजब का मैच हुआ, भारत और ऑस्ट्रेलिया (वीमेन) के बीच . बाद में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया (वीमेन) ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना कर ऑस्ट्रेलिया के स्कोर की बराबरी कर ली. इसी के साथ दूसरा टी20 मैच टाई हो गया. मैच सुपर ओवर में चला गया. सुपर ओवर में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 4 रनों से हरा दिया.

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (वीमेन ) दूसरा टी20

भारत और ऑस्ट्रेलिया (वीमेन) के बीच 5 T20 मुकाबलों का श्रृंखला चल रहा है. जिसमे से दूसरा टी20 मैच बीते दिन खेला गया . टीम इंडिया (वीमेन) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया (वीमेन) पहले खेलते हुए 20 ओवर में मात्र 1 विकेट के नुकसान पर 187 रनों का विशाल स्कोर बना दिया.

स्मृति मंधाना ने खेला शानदार खेल

बाद में जब टीम इंडिया (वीमेन) बल्लेबाजी करने उतरी तो मैच को देख कर कभी ऐसा लगा ही नहीं की ये महिला क्रिकेट है. भारत के तरफ से स्मृति मंधाना ने शानदार 49 बॉल पर 79 रन बनाये. जिसमे 4 छक्के और 9 चौके शामिल है. बाद में टी20 मैच रोमांचक दौड़ में चला जाता है. ऋचा घोष ने 13 बॉल पर 26 रन बना कर स्कोर को 187 पंहुचा दिया.

सुपर ओवर में जीती टीम इंडिया (वीमेन)

बाद में सुपर ओवर शुरू हुआ जिसमे पहले बल्लेबाजी करने टीम इंडिया (वीमेन) आई. आपको बता दें की पहले ही बॉल पर ऋचा घोष ने गगन चुम्बी छक्का लगा डाला. कुल मिला कर सुपर ओवर में भारत ने 20 रन बना डाले, जिसमे स्मृति मंधाना ने 3 बॉल खेल कर 13 रन बनाये. और ऑस्ट्रेलिया (वीमेन) ने सुपर ओवर में 16 रन ही बना पाई.