blanksfsefefe

India vs Bangladesh : जैसे ही टीम इंडिया के 24 वर्षीय बल्लेबाज ईशान किशन ने दोहरा शतक लगाया, वैसे ही पूर्व ओपनर और विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का करियर पर सवालिया निशान लग गया है. आपको तो पता ही होगा की ऋषभ पंत का फॉर्म काफी लम्बे समय से ख़राब चल रहा है. जिसके कारण उन्हें टीम से भी निकाल दिया गया है.

ईशान किशन का चला बल्ला, ठोक डाले 200 रन

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच आखिरी एक दिवसीय मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 227 रनों से पराजित कर दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय शेरों ने कुल 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 409 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था. जिसके जवाब में बांग्लादेश 34 ओवर में भी आल ओउट हो गई और कुल 182 रन ही बना पाई.

210 रन में 10 छक्के और 24 चौके शामिल

409 रन के विशाल स्कोर में सबसे ज्यादा रन बाये हाथ के ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन ने बनाया. जानकारी के लिए आपको बता दें की इशान किशन ने कुल 131 बॉल खेल कर 210 रन बना डाले. जिसमे 10 गगन चुम्बी छक्के और 24 शानदार चौके शामिल थे. इसके साथ ही ईशान किशन भारत के चौथे ऐसे बल्लेबाज बन गए है जो एक दिवसीय के सिमित ओवर में दोहरा शतक लगाया हो.

ऋषभ पंत की अब टीम में जगह नहीं बनती

अब सवाल ये उठ रहा है की जब ऋषभ पंत चोट से उबर कर फिट होंगे तो क्या उन्हें टीम में शामिल किया जायेगा या नहीं. ऐसे देखा जाये तो जब तक ईशान किशन का फॉर्म बरकरार रहता है तो ऋषभ पंत टीम में कोई जगह नहीं बनता है. क्योकि ओपनर के तौर पर ईशान किशन अपना जगह टीम में फिक्स कर चुके है.