“अभी-अभी BCCI ने कहा फिर से चुनो प्लेइंग 11”, इस खिलाडी को करो शामिल, अब बदल गई पूरी टीम

टीम इंडिया (Team India) तो मैच ऐसे हार रही है मानों जैसे कोई जिम्बाब्वे की टीम क्रिकेट खेल रही हो. पहले न्यूऐलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का बुरा प्रदर्शन रहा फिर बाद में बांग्लादेश (Bangladesh) ने भारत को धुल चटा डाली है. लगभग सभी सीनियर प्लेयर आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे है. साथ ही जो प्लेयर फॉर्म में है उनको आराम दे दिया गया है.

सूर्या कुमार यादव को आराम देना पड़ा महंगा

आपको जानकारी हो की सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) जैसे धाकड़ प्लेयर को आराम दें दिया गया. हमारा सवाल यह है की सूर्या जैसे प्लेयर को टीम से बाहर कर आराम देने की क्या जरुरत थी. आने वाले साल में 50 ओवर वाला वर्ल्ड कप होने वाला है. जिसके लिए अभी से तैयारी शुरू करनी होगी. और टीम मैनेजमेंट खिलाडियों को आराम दे देते है.

तीसरा ODI जीत कर वाइट वाश से बचना चाहेगी टीम इंडिया

बांग्लादेश ने एक दिवसीय सीरीज पर कब्ज़ा कर लिया है , लेकिन अभी भी एक मैच बाकि है. टीम इंडिया वो आखिरी मैच गवाना नहीं चाहेगा. अगर भारत वो आखिरी मैच भी हार जाता है तो टीम इंडिया की भारी बदनामी होगी. क्रिकेट इतिहास में अभी तक बांग्लादेश ने भारत को वाइट वास नहीं किया है.

युवा प्लेयर को मौका दिया जायेगा.

इसी मुद्दे को ध्यान में रखते हुए BCCI (Board of Control for Cricket in India) ने तीसरे ODI मुकाबले के लिए एक जोशीली टीम बनाने को निर्देश दिया है. BCCI ने कहा है की जो युवा खिलाडी को पहले मौका नहीं मिला है उसे तीसरे मुकाबले में मौका दिया जाये. राहुल त्रिपाठी , रजत पाटीदार और कुलदीप यादव को जल्द से जल्द टीम में शामिल किया जाये.