“इसे कप्तानी करनी नहीं आती” वसीम जाफर ने कप्तान को कह डाली बड़ी बात, जानिए

टीम इंडिया इतना ख़राब खेला के बांग्लादेश के हाथों सीरीज ही गवां दिया. कहीं ऐसा न हो की बहुत ज्यादा ऑप्शन होने के चक्कर में टीम इंडिया अपना पहचान भी भूल जाये. जब से IPL यानि (Indian Premier League ) शुरू हुआ है. भारतीय क्रिकेट टीम कोई भी बड़ी टूर्नामेंट नहीं जीती है. टीम इंडिया ने बस दो देशों के बिच होने वाले सीरीज को जीता है.

बांग्लादेश को हल्के में लेना पड़ गया भाडी

यही हाल देखने को मिला भारत और बांग्लादेश के सीरीज में. मेजवान बांग्लादेश पूरी तैयारी के साथ सीरीज खेलने उतरी थी. साथ ही टीम इंडिया बांग्लादेश को हलके में ले रही थी. जिसका खामियाजा ये भुगतना पड़ा की पहला दोनों के दोनों ODI हार गए. टिया इंडिया में लगातार कप्तान बदल रहा है. कोई एक कप्तान होता तो ठीक होगा.

केएल राहुल नहीं संभाल पाए टीम इंडिया को

जब बांग्लादेश और भारत के बिच दूसरा एक दिवसीय मैच चल रहा था, तब अचानक स्लीप में फील्डिंग कर रहे कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में चोट लग रह . दुर्भाग्य से उन्हें बीच मैच को छोड़ कर फील्ड से बाहर जाना पड़ा. इस स्थिति में केएल राहुल को तात्कालिक फील्ड का कप्तान बनाया गया. देखा गया की केएल राहुल के कप्तानी के कारण पकड़ में आई हुई मैच भी हाथ से फिसल गया.

वासिम जाफर ने दिया बयान

इसी मुद्दे पर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वासिम जफ़र ने कहा की केएल राहुल के पास अभी कप्तानी करने का ज्यादा अनुभव नहीं है. आगे वासिम जाफर में कहा की अन्तराष्ट्रीय खेल में कप्तान करना उतना भी आसान नहीं है. केएल राहुल अभी पूरी तरह से परिपक्वा नहीं हुए है. धीरे-धीरे उनमे कप्तान की समझ आने लगेगी.