“इनका ख़त्म हो गया करियर”, सीरीज हारने के बाद इन दोनों खिलाडी अब नहीं करेंगे वापसी,

टीम इंडिया की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है की अब तो वो बांग्लादेश जैसी टीम के साथ भी सीरीज हारने लगे है. टीम मैनेजमेंट , प्लेयर सिलेक्शन कमिटी , कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा सभी ने अच्छा टीम नहीं बनाया है. जब ये टीम बांग्लादेश से भी हारने लगेगी तो हम वर्ल्ड कप कैसे जीतेंगे. वहां तो साउथ अफ्रीका , इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम से साथ खेलना होगा.

शिखर धवन लगातार फ्लॉप हो रहे है टीम इंडिया के लिए

टीम इंडिया में कुछ प्लेयर पिछले कई सालो से अच्छा नहीं खेल रहे है. इस कड़ी में सबसे पहले नाम शिखर धवन का आता है. हालाँकि शिखर धवन को न्यूज़ीलैंड दौरे के एक दिवसीय मैच के लिये कप्तान बनाया गया था. लेकिन बल्लेबाजी में शिखर धवन कई महीने से कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए है.

शिखर धवन टीम इंडिया को ओपनिंग में नहीं दे रहे अच्छी शुरुआत

शिखर धवन बांग्लादेश से खेले गए दुसरे ODI में मात्र 10 बॉल खेल कर 8 रन बना पाए. जिसमे एक 4 शामिल था. इससे पहले भी बांग्लादेश के खिलाफ पहला One Day मुकबले में भी 17 ball खेलकर मात्र 7 रन ही बना पाए थे. कहा जाये तो बाए हाथ के ओपनर बल्लेबाज लगातार फ्लॉप हो रहे है. हो सकता है की बांग्लादेश दौरे के बाद उन्हें टीम से निकाल दिया जाये.

केएल राहुल का टीम इंडिया में फ्लॉप शो जारी

इस लिस्ट में दुसरा नाम आता है केएल राहुल का. एक दिवसीय मैच के साथ-साथ केएल राहुल T20 में भी रन नहीं बनाये है. T20 वर्ल्ड कप में इनका बहुत बुरा प्रदर्शन रहा. अगर ये प्लेयर कुछ रन वर्ल्ड कप में बना देता तो आज हम वर्ल्ड कप जीत गए होते. फिर न्यूज़ीलैंड सीरीज में भी केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा. हो सकता है के बांग्लादेश दौरे के बाद केएल राहुल को आगे टिया में शामिल न किया जाये’