“मिल गया अगला विराट कोहली”, टीम इंडिया का रन मशीन, 3 बॉल पर लगातार 3 छक्के

टीम इंडिया में पिछले 10-12 सालों पूर्व कप्तान विराट कोहली का दबदबा बना हुआ है. विराट कोहली ने लगातार भारत के लिए परफॉर्म करके न जाने कितने मैच को जितवाया है. विराट कोहली ही एक मात्र ऐसा प्लेयर है जो न सिर्फ बैट से बल्कि फील्डिंग से भी सभी भारतीय फैन्स का दिल जीत लिया है. विराट कोहली जब बल्लेबाजी करने आते है तो , ग्राउंड में एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिलता है.

कौन करेगा कोहली को रिप्लेस

लेकिन खिलाडी कितना भी महान क्यों ना हो , एक न एक दिन उसे जाना ही पड़ता है. वैसे ही एक दिन विराट कोहली भी खेल से सन्यास ले लेंगे. अब सवाल ये उठता है की विराट के जगह कौन से ऐसा प्लेयर है जो इतनी कंसिस्टेंसी के साथ खेले और टीम इंडिया को क्रिकेट के बुलंदी तक लेकर जाये. हालाँकि फ़िलहाल ऐसा कोई नहीं है लेकिन एक प्लेयर टीम में है जो कोहली को रिप्लेस कर सकता है.

श्रेयस अय्यर होने अलग विराट कोहली

इस प्लेयर का नाम है श्रेयस अय्यर . श्रेयस अय्यर ने जिस तरह से पिछले एक 2 सालों में अपना योगदान दिया है वो इस बात को साबित करता है की ये टीम इंडिया के अगले विराट कोहली बन सकते है. आपको बता दूँ की श्रेयस अय्यर साल 2022 में लगभग 60 के एवरेज से कुल 721 रन बनाये है. ये 60 का औसत किसी भी प्लेयर को परखने के लिए काफी है.

दिनेश कार्तिक ने कहा श्रेयस अय्यर एक मिशन पर है

अब तो बेस्ट फिनिशर के नाम से मशहूर दिनेश कार्तिक ने भी यह बात कह डाली है की , दाएँ हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के अगले कोहली होंगे. आगे विकेट कीपर कार्तिक ने कहा की वो एक मिशन पर निकले है. उन्हें विराट कोहली को टीम में रिप्लेस करना है . साथ ही वो लगातार रन बना रहे है.

फॉर्म में चल रहे है श्रेयस अय्यर

भारत और बांग्लादेश के बिच खेला गया दूसरा एक दिवसीय मैच में श्रेयस अय्यर ने 102 बॉल खेल कर 82 रन बनाये. जिसमे 3 लम्बे-लम्बे छक्के शामिल थे और 6 शानदार चौके भी शामिल थे.