“बहुत दुःख हुआ है बेचारे को”, बांग्लादेश से सीरीज हारने के बाद सहवाग ने कह डाली ये बड़ी बात, जानिए

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेन्द्र सहवाग न सिर्फ फील्ड के अन्दर बॉलरों को धुल चटा चुके है बल्कि फील्ड के बाहर आम जिंदगी में भी वो अपनी आलोचना से सबकी बोलती बंद करते रहते है. वीरेंदर सहवाग अपनी बात को काफी क्लियर तरीके से रखना जानते थे. अक्सर देखा जाता है की अपने ट्वीट के माध्यम से कुछ न कुछ वक्तव्य देते रहते है.

वीरू को है सीरीज हारने का दुःख

आपको ज्ञात हो की इंडिया और बांग्लादेश के बीच चल रही 3 एक दिवसीय सीरीज में से 2 इंडिया हार चूका है. साथ ही सीरीज भी हार गया है. मतलब ये साफ़ हो गया है टीम इंडिया का प्रदर्शन लगातार गिर रहा है. इसी बात से दुखी नजफ़गढ़ के नवाब वीरेंदर सहवाग ने भी अपनी बात कह डाली है.

सहवाग ने कहा नींद से जागो

वीरेंदर सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बोला की “टीम इंडिया की परफॉरमेंस क्रिप्टो करेंसी से भी तेजी से गिर रहा है” आगे सहवाग ने कहा की टीम को जरुरत है की वो नींद से जागे और थोडा हिले डुले. साथ ही अच्छा क्रिकेट खेले. सहवाग का यह गुस्सा जायज है . सहवाग अच्छा खेलने पर तारीफ करते भी नजर आते है.

सहवाग सही बोल रहे है , जानिए ट्वीट में क्या लिखा है

वीरू नाम से प्रसिद्द वीरेन्द्र सहवाग के समर्थन में कई पूर्व क्रिकेटर उतर आए है. अब पूर्व तेज गेंदबाज वेंगटेश प्रसाद ने भी टीम इंडिया पर निशाना साधा है की टीम इंडिया दो देशों वाली सीरीज जितने के अलावा कोई भी बड़ा कप नहीं जीत पाया है .

Cryptos se bhi tez gir rahi hai apni performance yaar. Need to shake up – wake up.

वीरेंदर सहवाग