“टूटे 4 दांत” एशिया कप चैंपियन चमिका करुनारत्ने को कैच पकड़ने के चक्कर में हुआ ये हाल, देखे Video

Chamika Karunaratne : श्रीलंका में प्रीमियर लीग चल रहा है. श्रीलंका में क्रिकेट का बोल बाला है. वहाँ भी काफी संख्या में लोग क्रिकेट देखते है. हाल ही श्रीलंका T20 एशिया कप का चैंपियन बना था. आपको बता दें की लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन के बीच मैच चल रहा है. इसी दौरान चमिका करुनारत्ने के साथ एक अजीब वाकया हो गया.

गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन के बीच चल रहा था मुकाबला

गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन के मैच में बोलर ने बॉल फेखा और बैट्समेन ने लॉन्ग ऑफ के तरफ उठा कर लम्बा शॉट खेला. लॉन्ग ऑफ पर श्रीलंकन प्लेयर चमिका करुनारत्ने फील्डिंग कर रहे थे. बॉल को अपनी तरफ आते देख चमिका कैच करने के लिए भागे. नजदीक आते ही बॉल चमिका के साथ से टकरा गई.

टूटे 4-5 दांत

Chamika Karunaratne ने वो कैच तो पकड़ लिए. लेकिन गलती से वो बॉल उनके मुह पर जा लगी. मुह पर बॉल लगने से उनके निचे के 3-4 दांत टूट गया. चमिका को काफी दर्द होने लगा. वो तुरत फील्ड से बाहर चले गए. उन्हें जल्दी जल्दी में अस्पताल ले जाया गया . वहां उनका पता चला की , घबराने के कोई ऐसी बात नहीं है.

देखे विडियो ट्विटर पर

क्रिकेट मैच के इस घटना का पूरा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे साफ-साफ देखा जा सकता है की कैच पकड़ते वक्त बॉल करुनारत्ने के मुह पर लग गया था.