“टीवी पकड़ पर फुट-फुट कर रोने लगी” रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, ट्विटर पर लिखा इमोशनल पोस्ट, हुआ वायरल

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया दूसरा और निर्णायक One Day इंटरनेशनल मैच में काफी कुछ देखने को मिला. जहाँ एक तरफ भारत को मात्र 5 रन से हार मिली वही दूसरी तरफ टीम इंडिया के कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा के हाथ में जबरदस्त चोट लग गई. रोहित शर्मा को चोट इतनी गहरी लगी की उनका हाथ लहुलुहान हो गया था.

लड़खड़ाते-लड़खड़ाते बना दिया 271 रन

आपको जानकारी हो की बांग्लादेश बल्लेबाजी कर रही थी. बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी. टीम इंडिया का मैच पर अच्छी खासी पकड़ बनी हुई थी. एक समय ऐसा लग रहा था की बांग्लादेश 100 रन का आकड़ा भी पर नहीं कर पायेगी. पॉवर प्ले के बाद मो.सिराज बोलिंग कर रहे थे , कप्तान रोहित शर्मा स्लीप में फील्डिंग कर रहे थे .

स्लीप में फील्डिंग कर रहे थे रोहित.

अचानक बॉल रोहित शर्मा के हाथ में जा लगी. रोहित शर्मा अपने आप को बचा न सके. और चोट थोड़ी गहरी लग गई. कप्तान रोहित शर्मा दर्द से कराहने लगे. आनन-फानन में रोहित शर्मा को फील्ड से बाहर ले जाया गया. सभी चेकअप में बाद रिपोर्ट आई तो पता चला की कोई डरने वाली बात नहीं है. जख्म गहरा है लेकिन जल्दी ही ठीक हो जायेगा.

रितिका हुई इमोशनल

कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते है . उनकी पत्नी का नाम रितिका सजदेह है. वो टीवी पर मैच देख रही थी. जैसे ही रितिका सजदेह के पति रोहित शर्मा को चोट लगी, रितिका एक दम से उठ कर खड़ी हो गई. और टीवी को ही पकड़ कर रोने लगी. बाद में रितिका ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया . ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.