image1rhrheerheh

टीम इंडिया के फ़ास्ट बोलर मो.सिराज एक युवा खिलाडी है. युवा खिलाडी में तो जोश होता ही है. कभी-कभी टीम इंडिया के युवा खिलाडी जोश में होश भी खो देते है. ऐसा ही देखने को मिला भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे ODI सीरीज के दुसरे मैच में . इस एक दिवसीय में बांग्लादेश ने फिर से टॉस जीत लिया और खुद बल्लेबाजी करने का निर्णय किया.

टीम इंडिया में बोलिंग में मैच पर बनाई पकड़

टीम इंडिया के फ़ास्ट बोलर ने शुरुआत में कमाल किया. और बांग्लादेश ने मात्र 69 रन पर 6 महत्वपूर्ण बैट्समेन को बाहर का रास्ता दिखा दिया. सब कुछ अच्छा चल रहा था. टीम इंडिया पर मैच पर पकड़ मजबूत होते दिख रही थी. ऐसे में टीम इंडिया में फ़ास्ट बोलर मो.सिराज और बांग्लादेश के बैट्समेन हुसैन शान्तो आपस में उलझ गए.

मो.सिराज और शान्तो में हुई कहा सुनी

हुआ यूँ की फ़ास्ट बोलर मो.सिराज ने शान्तो को बॉल फेका. शान्तों ने आराम से उस बॉल को खेल दिया. देखते-देखते दोनों पीच पर करीब आ गए. बस क्या था मो.सिराज बंगलादेशी शान्तो को कुछ कुछ बोलने लगे. शान्तों बस सिराज को देखते रहे और आँखों आँखों में कुछ बाते हुई. फिर मामला शांत हो गया.

मो.सिराज समेत टीम इंडिया को उठाना पर सकता है नुकसान

इस हरकत से मो.सिराज पर ICC द्वारा जुर्माना भी लगाया जा सकता है. हलाकि बहस की शुरुआत मो.सिराज ने किया था. इसी लिए टीम इंडिया को इसके लिए नुकसान उठाना हो सकता है. मो. सिराज को चाहिए की मौके के नजाकत को समझे और सिर्फ अपने गेम पर ध्यान दे.