imagebbrbebebe

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा one day international मैच में साधारण तरीके से नहीं चला. इस एक दिवसीय में दो-दो कांड हो गए. आपको जानकारी हो की टीम इंडिया पहले ही पहला ODI हार चुकी है. अब सीरीज बचाने के लिए दुसरा और तीसरा दोनों मैच टीम इंडिया को जितना होगा. दुसरे ODI में बांग्लादेश ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

69 रन पर थे 6 वोकेट.

बांग्लादेश के तरफ से बल्लेबाजी अच्छी नहीं हुई. और मात्र 69 रन पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के 6 विकेट गिर चुके थे. लग रहा था की टीम इंडिया बांग्लादेश को 100 रन के भीतर आल आउट कर देगी. पर ऐसा हो न सका और बांग्लादेश के तरफ से Mahmudullah पीच पर जा कर अच्छा खेलने लगे और 96 बॉल पर 77 रन बनाये.

मेहदी हसन ने लगाया शानदार शतक

मेहदी हसन ने शानदार शतक लगाया . मेहदी हसन ने 83 बॉल खेल कर 100 रन बनाये. साथ ही अपने टीम का स्कोर कर दिया 271 रन. यह एक सम्मानजनक स्कोर था. इस मैच दो कांड हो गये है. पहला टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को हाथ में चोट लग गया. बता दें की मो.सिराज ने एक तेज बॉल फेका , स्लीप में खडे रोहित शर्मा ने फील्डिंग करने की कोशिश किया. और बॉल रोहित शर्मा के हाथ में लग गया. वो चोटिल हो गए. और मैदान से बहार जाना पड़ा.

रोहित शर्मा हुए चोटिल

दूसरा कांड यह हो गया की टीम इंडिया में पेसर मो.सिराज और बांग्लादेश के बैट्समेन शान्तो आपस में भीड़ गए. दोनों के बिच कुछ कहा सुनी हुई. तुरंत बीच बचाव किया गया. और मामले को शांत कर दिया. गया. हलाकि इसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा लडखडाती बैटिंग बंगलादेशी ने 271 रन बना दिए.