blankeegwggw

सफलता की राहों में काफी मुश्किलें आती है, जो मुश्किलों से डटकर सामना करता है. वह एक ना एक दिन अपना मंजिल पा ही लेते हैं. ऐसे ही एक कहानी असम की रहने वाली प्रिया की है. इसके पति ने छोड़ दिया, लेकिन प्रिया ने अपना हिम्मत नहीं हारी आज अपने दम पर मिस वर्ल्ड इंटरनेशनल एंबेसेडर का खिताब अपने नाम कर ली.

प्रिया बचपन से ही ब्यूटी क्वीन बनना चाहती थी. लेकिन उसका ख्वाब टूट गया उनके परिवार वालों ने जल्दी शादी कर दी. लेकिन उनके ससुराल वालों ने उनका सपना पूरा होने नहीं दिया. प्रिया परमिता पॉल अपने सपने को पूरा करने के लिए काफी स्ट्रगल करने के बाद अपना मुकाम हासिल की . असम के रहने वाली प्रिया इस समय मुंबई में रहती थी.

वह आईटी कंपनी में जॉब करती थी. मियामी में हुए अमेरिका के मिस वर्ल्ड इंटरनेशनल एंबेसेडर 2022 के फाइनल में 72 पार्टिसिपेट शामिल हुए थे . जिसमें बैच नंबर 59 इंडिया की प्रिया परमिता पॉल को चुनी गई. उन्होंने यह खिताब अपने नाम कर ली.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रिया बताती है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष की है . साल 2016 में प्रिया की शादी हुई शुरुआत में सब ठीक चल रहा था. कुछ समय बाद उनके पति उनके साथ अलग रहने लगे. एक दिन प्रिया के पति का email आया . 1 दिन प्रिया के पति का इमेल आया उसमें लिखा था मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता . प्रिया अपने पति को काफी समझाए . लेकिन उनके पति ने नहीं माने .

प्रिया डिप्रेशन में चली गई . साल 2018 में उन्होंने डिवोर्स ले लिया जिससे प्रिया को काफी परेशानी हुई. प्रिया का नौकरी भी चल गया उनके पास देने के लिए मकान का किराया भी नहीं था. उन्होंने काफी संघर्ष कर अपना सपना पूरा करने के लिए रोज जीम,रनिंग, योग करना शुरू किया . खुद को फिट करने के लिए आखिरकार उनका मेहनत सफल हो गया. 2022 में उन्होंने मिस इंटरनेशनल एबेसेंडर 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया.