blanksdsrherhe

आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहा हूं . जो महज 6 साल की उम्र में खुद के दम से Millionaires बन गई है. आज इस लड़की का उम्र 15 साल की है. ये लड़की अब करोड़ों की मालकिन हो चुकी है. इतनी छोटी सी उम्र में ही यह लड़की खुद के दम पर लाखपति बन गई है. आइये चलते है और जानते है इस लड़की की कहानी.

2006 में अमेरिका में जन्मी इसाबेला बैरेट की यह कहानी है. इसाबेला 6 साल की उम्र में अपने दम पर आलीशान जिंदगी जी रही है. इसाबेला कि अमीर होने की वजह उनकी खूबसूरती है. यह बच्ची छोटी सी उम्र में कई क्यूटी कंटेस्ट जीत चुकी है. 9 साल की उम्र में वह खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट जाती थी.

आज इसाबेला बैरेट करोड़ों के बिजनेस की मालकिन है. इसाबेला बिजनेस के अलावा मॉडलिंग क्वीन भी है. इसाबेला न्यूयॉर्क फैशन वीक में भी मॉडलिंग कर चुकी. इसाबेला ने अलग-अलग फैशन प्रतियोगिताओं में 55 ताज जीत चुकी है. इसके अलावा इसाबेला 85 टाइटल्स अपने नाम कर चुकी है.

द सन वेबसाइट के अनुसार इसाबेला के अंदर मॉडलिंग का शौक तब जगा जब उन्होंने एक प्रतियोगिता में भाग लिया था. समय के साथ इसाबेला मॉडलिंग को छोड़कर बिजनेस करने का फैसला लिया. आज इसाबेला 15 साल की उम्र में कपड़ों,गहने से लेकर मेकअप कई कंपनियों का मालकिन है.

इसाबेला को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. कई बार लोग उनकी मां सुसैन से आलोचना करते हैं. जो खेलने कूदने की उम्र में आज करोड़ों के मालकिन है. आज इनकी नेटवर्क 15 करोड़ है.