“टीम को बर्बाद कर रहा है ये खिलाडी”, आशीष नेहरा ने कप्तान शिखर धवन और कोच लक्ष्मण को लगाई फटकार

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की श्रृंखला में दो मैच हो चूका है. पहला मैच 25 नवम्बर को खेला गया जिसमे न्यूज़ीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया. दूसरा मैच 27 नवम्बर को खेला गया . न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को दुसरे ODI में नहीं खिलाया गया था.

संजू सैमसन को नहीं खिलाना भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान शिखर धवन के साथ-साथ कोच वीवीएस लक्ष्मण सभी क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए. सभी फैन्स ने टीम इंडिया के प्लेयर सिलेक्शन स्ट्रेटेजी पर सवालिया निशान लगा दिया है. इसी बीच पूर्व क्रिकेटर एयर तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कोच वीवीएस लक्ष्मण और कप्तान शिखर धवन को जमकर लताड़ा है.

बता दें की न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दुसरे एक दिवसीय मुकाबले में संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर को हटा कर टीम में दीपक हुड्डा और दीपक चाहर को मौका दिया गया था. पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के अनुसार यह एक बिलकुल ख़राब फैसला था. नेहरा ने आगे कहा की संजू सैमसन को बहार निकलना गलत था , संजू सैमसन ने 25 तारीख को खेले गए पहले one day में शानदार 38 बॉल पर 32 रन बनाये थे.

संजू सैमसन के 32 रन की पारी में शारदार 4 चौके शामिल थे. आशीष नेहरा ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा की दो गलत मिल कर सही नहीं कर सकते है. दुसरे एक दिवसीय क्रिकेट मुकाबले के लिए दोनों बदलाव चौकाने वाला था. बता दें की टीम में रिशव पंत की जगह नहीं बनती है . लेकिन फिर ही रिशव पन्त को मौका दिया जा रहा है.