IND vs NZ मैच: बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग इज्जत नहीं बचा पाए मोहम्मद सिराज, क्रिकेट मैच के दौरान निकला पेंट, विडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 के तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया. वहीं इस बीच मोहम्मद सिराज अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में हैं, जिन्होंने 4 ओवर के कोटे में महज 17 रन देकर 4 विकेट लिए, जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन माना जाता है, लेकिन इस खेल में इस समय कुछ अजीब हुआ. मोहम्मद सिराज के साथ जो सोशल मीडिया पर सरेआम हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अंतिम टी20 मैच में न्यूजीलैंड की पारी के 13वें ओवर में युजवेंद्र चहल गेंदबाजी करते समय मोहम्मद सिराज के साथ एक अजीब चीज हुई, उस समय ग्लेन फिलिप्स ने पहली गेंद ऑफसाइड से ले ली. छोटा भाग्य।

मोहम्मद सिराज ने भले ही अपनी ताकत दिखाते हुए इन चारों को रोक लिया, लेकिन बाउंड्री रोकने के दौरान उनका पजामा गिर गया, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

तीसरे और अंतिम टी20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने मैच जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और भारत के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा, जहां तेज बारिश शुरू हो गई जब भारत ने 75 रन बनाए. जिसके परिणामस्वरूप रेफरी ने बाद में घोषित किया कि खेल ड्रॉ रहा।

भारत ने 1-0 से श्रृंखला जीती, हार्दिक पांड्या ने उनकी कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी व्यापक रूप से सराहना की गई।

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेल रहा है। टी-20 कप्तान हार्दिक पांड्या को वनडे सीरीज में शिखर धवन की कमान सौंपी गई, जिसमें युवा खिलाड़ी के पास कई मौके हैं। अब धीरे-धीरे टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी कर रहे हैं। यहां युवा खिलाड़ियों को आंका जाता है।