IND vs NZ Series: श्रृखला जीत की खुशी में टीम इंडिया , हार्दिक पंड्या का वायरल हुआ ऐसी हरकत

बारिश के कारण हर मैच रुकने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की. भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच फाइनल मैच 22 नवंबर को है।

बारिश ने रोमांचक मैच में खलल डाला, लेकिन भारतीय टीम की जीत की लय के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच (IND VS NZ) में भारतीय टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की। बारिश ने रोका तीसरा गेम वेलिंगटन की पिच पर बारिश के कारण पहला मैच भी रद्द कर दिया गया था। माउंट माउंगानुई में खेले गए दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 65 रन से जीत दर्ज की। और दूसरे ओवर में 9 ओवर में पूरा होने के बाद मैच 3 ड्रॉ रहा। इसके बाद सीरीज में 1-0 से अजेय रही। तीसरे मैच में गेंदबाज मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने चार-चार विकेट लिए।

मैच के बाद कप्तान हार्दिक और टीम के अन्य सदस्यों का वीडियो अच्छा चल रहा है। वीडियो में कप्तान हार्दिक पांड्या और वीवीएस कोच लक्ष्मण टीम के खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के साथ खड़े होकर भारतीय टीम को बधाई देते नजर आ रहे हैं।

इस कार्यक्रम में यूथ ब्रिगेड ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसमें हार्दिक पांड्या नए अंदाज में चलते नजर आए। तो वहीं, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के साथ पूरी भारतीय टीम खुश नजर आई। वीडियो सोशल नेटवर्क पर फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आया।

भारतीय टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच हुई सीरीज को 1-0 से जीत लिया। श्रृंखला का अंतिम खेल मंगलवार, 22 नवंबर को मैकलीन पार्क स्टेडियम में दोपहर में खेला गया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर 19.4 ओवर में 160 रन बनाकर अपना सब कुछ झोंक दिया। इसके बाद टीम इंडिया का स्कोर 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन था और बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा। भारी बारिश हो रही थी और रेफरी ने कहा कि खेल ड्रा हो गया है।