जिस कॉलेज में नहीं मिला एडमिशन , उसी कॉलेज में चीफ गेस्ट बन कर, Content Creator बन कमाते है करोड़ो में

पहले के जमाने मे लोग कहते थे सब्र का फल मीठा होता है. और जो हम करना चाहते है वो हमरे हिसाब से नही होता है. लोग कहते है ना जो होता है वो अच्छे के लिए होता है. कुछ ऐसा ही एक कंटेट क्रिएटर के साथ हो गया. वो IIM Bangalore में एडिमिशन लेना चाहते थे. लेकिन वहां एडिमिसन नही हुआ आज उसी कॉलेज में लेक्चर देने के लिए बुलाया. ये कहानी शरण ने इंस्टाग्राम शेयर की है.

शरण ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से एक कहानी शेयर कर के सबको बताया की जिस कॉलेज में हमें एडमिशन नहीं मिला था. आज उसी कॉलेज में लेक्चर देने के लिए बुलाया है. शरण फाइनेंस पर कंटेंट बनाते हैं. शरण ने बताया कि 3 साल पहले CAT exam दिया था. जिसमें 98% मार्क्स आए लेकिन उन्हें ड्रीम कॉलेज IIM Bangalore एडमिशन नहीं हो पाया.

जब शरण अमेरिका में MBA (Master of Business Administrator) करने गए तो उनका सफर आसान नहीं था. इंटरशिप्स और पढ़ाई के बीच वह ₹5000 के स्टाइपेंड पर इंदिरानगर बेंगलुरु में रहते थे. शरण ने बता की IIM के किसी कॉलेज में एडमिशन लेने वाला सोच गलत था. इसके बाद वो US में MBA करने गए , लेकिन उन्होने वहा भी उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी.

कहते हैं ना लोग, जो होता है वह अच्छा ही होता है. शरण के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फ्लावर्स है. उन्हें IIM बेंगलुरु में 100 से ज्यादा विमन एंटरप्रेन्योसी के सामने लेक्चर देने के लिए आमंत्रित कर चुके है. शरण का यह सोच गलत था कि वह सिर्फ IIM A,B,C में एडमिशन लेना चाहते थे उन्हें आईएमसी के कई साथियों ने मदद की.