blanksegeeg

भारत में 1990 के दशक में लोग सुरीला गाना पसंद किया करते थे. लेकिन अब विदेशों की तरह रैप म्यूजिक भारत में भी लोग बहुत पसंद करने लगे हैं. यह युवाओं के बीच खास किस्म का म्यूजिक बेहद लोकप्रिय हो रहा है. ऐसे में युवाओं ने रेप रियल्टी शो MTV Hustle 2.0 को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया है . यह इस बार का दूसरा सीजन था जिसके विजेता घोषित हुए.

View this post on Instagram

A post shared by MTV Hustle (@mtvhustle)

युवाओं के दिल पर राज करने वाला यह रैपर हरियाणा की माटी में पला बड़ा है. इनका नाम अभिषेक बैंसला , उर्फ MC Square है. MC Square के पिता एक किसान है. MC Square ऐसे परिवार से संबंध रखते हैं जो की पूरी तरह से खेती पर निर्भर है. MC Square सिविल इंजीनियरिंग कर चुके हैं . वह अपने इंजीनियरिंग फील्ड को छोड़कर रैपिंग में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by MTV Hustle (@mtvhustle)

रैपर MC Square अपनी शानदार प्रतिभा से देश भर में हजारों प्रशंसक बनाए हैं, एमटीवी हसल 2.0 ट्रॉफी के विजेता अभिषेक, भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को भी अपने रेप का मुरीद बना चुके हैं. वे अब बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बना चुके है. अभिषेक उस समय हैरान हो गया जब विराट कोहली का सरप्राइस डीएम मिला. विराट कोहली ने अपने मैसेज में MC Square की बहुत तारीफ करते हुए लिखा कि “भाई साहब कमाल कर दी तुमने तो”. फिर अभिषेक इसके जवाब में लिखा “शुक्रिया भैया” पहले दिन से आपका प्रशंसक रहा हूं. आपने मेरा दिन बना दिया है. इस पर विराट कोहली ने आगे लिखा “खुश रहो लगे रहो” नैना की तलवार, मैंने कम से कम 100 बार सुन चुका हूं. MC Square का जवाब था बहुत-बहुत धन्यवाद भैया यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.

ये रहे MC Square और विराट कोहली के चैट की स्क्रीनशॉट

image 307