blank 24 43

दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में अवैध संबंध के शक में गला दबाकर प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

आरोपी पति नोएडा की एक नामी कंपनी में इंजीनियर है, बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को दो दिन तक घर में ही रखा और उसे ठिकाने लगाने की कोशिश करता रहा, बुधवार दोपहर आरोपित खुद कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा, पुलिस के अनुसार 22 फरवरी को सुबह साढे 6 बजे खुशी की बिस्तर पर गला दबाकर हत्या की गई थी, दोनों ने आर्यसमाज मंदिर बीटा-2 में करीब 10 महीने पहले ही शादी की थी।

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

मिस कॉल से शुरु हुई लव स्टोरी
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मूल रुप से एटा का रहने वाली रजनीकांत दीक्षित सेक्टर अल्फा-2 स्थित किराये के मकान में पत्नी खुशी दीक्षित (24 साल) निवासी हापुड़ के साथ रह रहा था

Also read: पटना से चलेगी 25 से ज्यादा स्पेशल ट्रेन, जाने रुट व टाइमिंग

होने की वजह से दोनों में प्रेम संबंध हो गया, दोनों ने करीब 10 महीने पहले लॉकडाउन के दौरान लव मैरिज की थी, खुशी गायिका थी और माता के जागरण में गाती थी, ये दोनों 4 महीने पहले ही नोएडा के भंगेल से अल्फा 2 में रहने आये थे, खुशी करीब 8 महीने की प्रेग्नेंट थी।

22 फरवरी को हत्या
पुलिस पूछताछ में आरोपी रजनीकांत ने बताया कि 21 फरवरी की शाम उसने देखा कि उनके घर से हरियाणा का रहने वाला बबलू नाम का युवक बाहर निकल रहा है

जानती थी, उसका नंबर पत्नी के मोबाइल में सेव था, यहां तक कि व्हाट्सएप्प पर भी चैटिंग होती थी, रजनीकांत ने बबलू के घर आने के बारे में पूछा, तो विवाद शुरु हो गया।

रजनीकांत ने अवैध संबंध के शक में 22 फरवरी की सुबह पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, फिर दो दिन पत्नी के शव के पास ही रहा।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.