blank 11sesse

बिहार के भागलपुर जिले में रजिस्ट्री शटल की शुरुआत सोमवार से की जा रही है. यह एक फ्री बस सेवा है. जो लोग जमीन का रजिस्ट्री कराने रजिस्ट्री ऑफिस जाते है सिर्फ उनको यह सेवा मिलेगी. जमीन की रजिस्ट्री करने वाले को यह बस उनके घर से लेकर ऑफिस पहुचायेगी . फिर जब सारा काम खत्म हो जायेगा तब फिर यह बस उन्हीं लोगो को वापस घर तक पंहुचा देगी. यह सेवा बिल्कुल निःशुल्क होगा. इसके लिए कोई किराया नहीं देना होगा.

Also read: Bihar Weather News: बिहार के इन 12 जिले में 2 दिन कहर बरपाएगी गर्मी, रहेगा 44 डिग्री टेंपरेचर

भागलपुर में शुरू हो रही यह रजिस्ट्री शटल बस सेवा अभी तीन रूट पर चलेगी. पहली बस पीरपैंती से चल कर कहलगांव रजिस्ट्री ऑफिस तक जाएगी. दूसरी बस सुल्तानगंज से चल कर अकबरनगर और नाथनगर होते हुए रजिस्ट्री ऑफिस भागलपुर तक आएगी. और तीसरी बस सेवा रंगरा चौक से बिहपुर निबंधन कार्यालय तक आएगी. यह बस सेवा इक्षुक यात्री को लाने और घर पहुचाने दोनों का काम करेगी. किराया भी नहीं देना होगा.

Also read: बिहार के लोगो को मिलेगा भीषण गर्मी से राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

जो लोग ऑनलाइन रजिस्ट्री करा रहे है यह बस रजिस्ट्री शटल सेवा सिर्फ उन्ही को मिलेगी. सही आदमी का पहचान करने के लिए रेगिट्री ऑफिस से एक आदमीं बस में बैठा रहेगा. अभी इसके लिए किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है. भागलपुर में इस सेवा का सोमवार से शुभारम्भ किया जा रहा है. इस बस में कोई किराया नहीं देना होगा.

Also read: Train News: नई दिल्ली व पुणे के लिए इन शहरों से चलेंगी स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

Also read: राजस्थान से बिहार आना हुआ आसान, इस दिन से चलेगी स्पेशल ट्रेन