BSNL के इस प्लान में मिलती है 300 दिनों की वैलिडिटी और मुफ्त कॉलिंग, इतनी होगी कीमत

हमारे देश की एक मात्र सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल है. जो लोगों के लिए अच्छे अच्छे प्लान ले कर आती है. इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल एक नया प्लान (BSNL New Plan) लेकर आई है. खास बात यह है की कंपनी समय-समय पर सस्ते प्लान्स पेश करती रहती है. खास बात यह है की इस प्लान को कंपनी ने PV_2022 नाम से देश में लॉन्च किया है. इस प्लान से रीचार्ज कराने पर यूजर्स कोकम कीमत पर कई सारे बेनिफिट्स मिल जाते हैं. तो चलिए इस रीचार्ज प्लान के बारे में डीटेल से जानते हैं.

BSNL PV_2022 में क्या है खास

आपके जानकारी के लिए बता दे की BSNL के PV_2022 प्लान में कस्टमर्स को 300 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. 300 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 75 GB डेटा दिया जाता है. बता दें इस प्लान की कीमत कंपनी ने 2022 रुपये रखी है. 2022 रुपये में कंपनी आपको 300 दिनों की वैलिडिटी, 75 GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से दिया जाने वाला है. अगर आप वैलिडिटी रहते ही 75 GB इंटरनेट का इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपके नेट स्पीड को घटाकर 40 GB कर दिया जाएगा. बताते चले की इस प्लान से रीचार्ज करने पर आपको केवल शुरूआती 2 महीने ही 75 GB डेटा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें  Vivo X80 सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च, 12GB RAM, 80W फास्ट चार्जिंग के साथ ये खूबियां भी हैं खास

31 अगस्त तक उठाया जा फायदा

बताया जा रहा है की भारत की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने की ख़ुशी में BSNL ने अपने नये प्लान PV_2022 को पेश किया है. इस प्लान का अगर आप फायदा उठाना चाहते हैं तो 31 अगस्त से पहले रीचार्ज करवाना होगा. खास बात यह है की इस प्लान को लाने के बाद अब BSNL जल्द ही अपने 5G सर्विस को देश में लेकर आने वाली है. फिलहाल BSNL की 4G सर्विस पूरे देश में मौजूद नहीं है.