apanabihar.com 43

हमारे देश में बढ़ते महंगाई पर कुछ दिनों से सरकार अपनी और से लगाम लगाने की पूरी कोशिश कर रही है. लेकिन आम लोगो के लिए यह बहुत ही खुसी की खबर है. बता दे की अडानी समूह की कंपनी अडानी विल्मर ने खाने के तेलों की कीमत में बड़ी कटौती की है. बता दे की सोमवार को कंपनी ने इस बात का एलान किया कि वो अपने एडिबल ऑयल के तहत आने वाले कुछ तेलों की कीमत में 30 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती करने जा रही है. बता दें कि कंपनी के खाने के तेल फॉर्च्यून ब्रांड के तहत बाजार में बिकते हैं.

Also read: Railways gave a big gift to Deoria and Siwan, got 2 superfast trains for Delhi

कितने घटे हैं अडानी विल्मर के खाने के तेलों के दाम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फॉर्च्यून सोयाबीन तेल के दाम में 30 रुपये प्रति लीटर की कटौती की गई है और इसे 195 रुपये प्रति लीटर से घटाकर 165 रुपये प्रति लीटर पर ले आया गया है. खास बात यह है की राइस ब्रान ऑयल के दाम में 15 रुपये प्रति लीटर की कटौती की गई है और इसके दाम 225 रुपये प्रति लीटर से घटाकर 210 रुपये प्रति लीटर कर दिए गए हैं.

Also read: Lucknow-Dehradun Vande Bharat started running, fare will not run only on this day, know the fare

आपको बता दे की सनफ्लावर ऑयल के दाम में 11 रुपये प्रति लीटर की कटौती की गई है और ये 210 रुपये प्रति लीटर से घटकर 199 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है. बताया जा रहा है की सरसों के तेल के दाम 5 रुपये प्रति लीटर घटाए गए हैं और ये 195 रुपये प्रति लीटर से घटाकर 190 रुपये प्रति लीटर पर ले आया गया है.

Also read: The fun of summer holidays will be double, definitely visit the 6 best train routes

Also read: Good news for railway passengers, now good, fresh food will be available through base kitchen in the train

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.