apanabihar.com1 2

भारत में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स को लेकर मांग बढ़ती जा रही है। लोग बढ़ती ईंधन कीमतों को लेकर इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं। जिसे लेकर कंपनियां एक के बाद एक नए व आकर्षक फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स लेकर आ रही हैं। एक ऐसा ही खास ऑफर कंपनी ने अपनी Scooty Pep Plus पर दिया है। इस ऑफर के तहत अब स्कूटी को खरीदना ज्यादा इजी हो गया है। एक लम्बे समय से यह स्कूटी लोगों को लुभा रही है, खासकर गर्ल्स के बीच यह कफो पॉपुलर है। आइये जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर और स्कूटी के इंजन से लेकर इसके फीचर्स के बारे में।

अभी खरीदो Scooty Pep Plus और पैसे दो बाद में

आपको बता दे की इस समय TVS Scooty Pep Plus पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, यदि आप इस समय स्कूटी को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सौदा आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।TVS की तरफ से यह ऑफर दिया जा रहा है कि ग्राहक अभी Scooty Pep Plus को खरीद सकते हैं और पैसे बाद में दे सकते हैं। इसके अलावा स्कूटी पर लो EMI का ऑफर्स भी चल रहा है जोकि 1777 रुपये है, साथ ही रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 6.99 प्रतिशत के हिसाब से भी ऑफर किया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स की जानकारी आपको कंपनी की वेबसाइट पर आसानी से मिल जायेगी ।

कीमत

खास बात यह है की TVS Scooty Pep Plus की एक्स –शो रूम कीमतें 60,334 रुपये से लेकर 63,234 रुपये तक जाती है। यह आपको AQUA MATTE, CORAL MATTE, FROSTED BLACK, NERO BLUE, PRINCESS PINK, और SILVER BROWN कलर ऑप्शन में मिलेगी। आइये जानते हैं स्कूटी के फीचर्स और इंजन डिटेल्स के बारे में ।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.