आ गयी TVS की नयी बाइक, Hero Splendor और Honda Livo को देगी टक्कर

न्यू बाइक खरीदने वालो के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की टीवीएस ने भारत में अपने बजट सेगमेंट की Radeon 110 के अपग्रेडेड वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. भले ही यह बाइक कीमत में कम है लेकिन इसमें कंपनी ने फीचर्स की कोई कमी नहीं होने दी है. आज हम आपको TVS के Radeon से जुड़ी हर बात डीटेल में बताने वाले हैं.

TVS Radeon Engine

आपको बता दे की TVS ने अपने इस नये बाइक में 109.7cc के सिंगल सिलिंडर इंजन का इस्तेमाल किया है. यह इंजन 8.2bhp की पावर और 8.7nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस इंजन में कंपनी ने ईको थ्रस्ट फ्यूज इंजेक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है और साथ ही इसमें TVS की इंटेलिगो सिस्टम का भी इस्तेमाल किया गया है.इस बाइक में आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट दिया गया है.

TVS Radeon Brakes

मीडिया रिपोर्ट की माने तो TVS ने Radeon के बेस वेरिएंट में फ्रंट और रियर व्हील्स के लिए ड्रम ब्रेक्स का इस्तेमाल किया गया है. इस बाइक में आपको अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर्स भी देखने को मिल जाता है. अगर हम Radeon के टॉप वेरिएंट की बात करें तो इसमें कंपनी ने फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया है. इसके टॉप वेरिएंट में भी आपको अलॉय व्हील हुए ट्यूबलेस टायर्स मिल जाता है.

TVS Radeon Price

खास बात यह है की इस बाइक के बेस वेरिएंट को आप 59,925 रुपये में और वहीं इसके टॉप वेरिएंट को 74,966 रुपये में खरीद सकेंगे। ये दोनों ही कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली है. भारत में इस बाइक का मुकाबला Hero Splendor Plus XTec, Honda CD 110 Dream और Honda Livo जैसी बाइक्स से होने वाला है.