apanabihar.com 96

Sapna Choudhary Fees for Stage Show: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज अपनी डांस की वजह से करोड़ो लोगों के दिलो पर राज करती है. बता दे की जब भी हरियाणवी सिंगर या डांसर का नाम आएगा तो उस लिस्ट में सबसे पहला नाम हरियाणवी क्वीन के नाम से प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी का नाम जरूर आएगा. सपना ने 14 साल की उम्र में ही स्टेज पर डांस करना शुरु किया था हालांकि उस वक्त ये सपना के लिए मजबूरी से ज्यादा कुछ और नहीं था लेकिन जल्द ही ये सपना का जुनून बन गया. आज सपना को स्टेज पर डांस करना बेहद पसंद है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सपना के डांस के दीवाने उनके लटके-झटकों और ठुमकों को देखने के लिए हजारों की तादाद में पहुंचते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 3 घंटे के एक शो के लिए सपना चौधरी कितना चार्ज करती हैं. बता दे की सपना चौधरी की एक शो की फीस जानकर आपको तगड़ा झटका लगेगा. सपना चौधरी किसी एक शो में कुछ घंटे परफॉर्म करती हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक शो के सपना 25-30 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उनकी ये फीस वाकई हैरान करने वाली हैं लेकिन सपना की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस पर विश्वास करना मुश्किल नहीं.

जानकारों की माने तो सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.