Hero Splendor Electric बाइक की मचेगी धूम, सिंगल चार्ज में चलेगी 240Km

भारत में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच भारत में इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) का बाजार तेजी से फैल रहा है और धीरे-धीरे आम लोग अब इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में देश की टॉप टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) के भी जल्द ही अपनी बेस्ट सेलर बाइक हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट बाजार में उतारने की चर्चा है.

हीरो मोटोकॉर्प विडा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड

आपको बता दे की हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने कुछ हफ्ते पहले अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड विडा (Vida) लॉन्च किया है और इसके साथ ही हीरो की ई-बाइक लॉन्च के कयास लगाये जाने शुरू हो गए हैं. इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे लोग इस उम्मीद में हैं कि आनेवाले समय में स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक भी लॉन्च हो सकती है. वैसे, हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विडा की पहली इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च को लेकर ऑफिशियल जानकारी आनी अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें  सिंगल चार्ज में 200KM तक की रेंज! लुक्स और फीचर्स के मामले में भी जबरदस्त है यह स्कूटर

स्प्लेंडर ई-बाइक कई वेरिएंट्स में आयेगी

खास बात यह है की हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक के बारे में मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के अनुसार, यह ई-बाइक कई वेरिएंट्स में लॉन्च हो सकती है, जिसमें बेस मॉडल की रेंज 120 किलोमीटर और टॉप मॉडल की रेंज 240 किलोमीटर होगी. नयी Splendor e-Bike दमदार फीचर्स के साथ ज्यादा टॉप स्पीड के साथ आ सकती है.