क्रिकेट में 15 साल पूरे करते ही Rohit Sharma ने दिया भावुक बयान, सुनकर आंखों में आएंगे आंसू

भारतीय टीम में हिटमैन नाम से प्रसिद्ध कप्तान रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाए हैं. रोहित ने अपने बल्ले के दम सारी दुनिया में डंका बजाया है. एक समय रोहित शर्मा को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था, लेकिन आज वह टीम इंडिया के तीनों ही फॉर्मेट में कप्तान हैं. आज इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा ने अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस पर उन्होंने एक बहुत भावुक बयान दिया है.

रोहित ने दिया ये बयान

आपके जानकारी के लिए बता दे की रोहित शर्मा ने भारत के लिए आयरलैंड के खिलाफ 23 जून 2007 को अपना डेब्यू किया था. डेब्यू के बाद रोहित शर्मा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनके नाम से बॉलर्स खौफ खाते हैं. रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे करते ही ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा है कि सभी को हैलो, भारत के लिए डेब्यू करने के बाद आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर रह हूं. यह एक ऐसा सफर रहा है, जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा.

इन लोगों को दिया धन्यवाद

खास बात यह है की रोहित शर्मा ने आगे लिखा कि उन सभी को लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो इस सफर का हिस्सा रहे हैं. उन लोगों को स्पेशल थैंक्यू, जिन्होंने मुझे प्लेयर बनने में हेल्प की, जो मैं आज हूं. सभी फैंस, क्रिकेट प्रेमियों और आलोचकों का टीम के लिए प्यार और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद.