IND vs SA 3rd T20: जीत के बाद भी खुश नहीं कप्तान ऋषभ पंत, बताया कहां सुधार की जरूरत है

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी T20 सीरिज जारी है. खास बात यह है की दक्षिण अफ्रीका को तीसरे टी20 मैच में 48 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में वापसी करने वाले भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें लगा कि बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गए लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। भारत की इस साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किसी भी फॉर्मेट में यह पहली जीत है। जीत के बाद भारत ने सीरीज जीतने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। हालांकि हार के बावजूद साउथ अफ्रीका अभी सीरीज में 2-1 से आगे है।

यह भी पढ़ें  क्रिकेट में 15 साल पूरे करते ही Rohit Sharma ने दिया भावुक बयान, सुनकर आंखों में आएंगे आंसू

आपको बता दे की भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 179 रन का स्कोर बनाए और फिर दक्षिण अफ्रीका की टीम को 19.1 ओवर में 131 रन पर ढेर कर दिया। मेजबान टीम के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 57 और ईशान किशन ने 54 रनों की पारी खेली, जबकि हार्दिक पांडया ने नाबाद 31 रन बनाए। पंत ने साथ ही यह भी बताया कि टीम को कहां सुधार करने की जरूरत है।

आपके जानकारी के लिए बता दे की ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा, ‘बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें लगा कि 15 रन पीछे रह गए लेकिन उसके बारे में ज्यादा सोचा नहीं। गेंदबाजों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। भारत में बीच के ओवरों में स्पिनरों की भूमिका अहम होती है तो उन पर दबाव रहता है। इस तरह के मैचों में दबाव के बिना खेलने पर ऐसा नतीजा मिलता है।’

यह भी पढ़ें  ऋषभ पंत ने कप्तानी के मामले में बनाया खास रिकॉर्ड, MS Dhoni‬ को छोड़ा पीछे