सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज पर मिलेगी 85km की रेंज

बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामो को देखते हुए इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ रही है, रखरखाव में किफायती और आसान ड्राइविंग के चलते इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स को इंटरसिटी मोबिलिटी के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जा रहा है. अगर आप भी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के बारे में, जो आपकी जेब पर ज्यादा भार नहीं डालेंगे.

Bounce Infinity E1 Price& Specs

आपको बता दे की Bounce Infinity E1 में दो ऑप्शन मिलते हैं. इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 45,099 रुपये है. बैटरी और चार्जर वाले ई स्कूटर की कीमत 68,999 रुपये है, जबकि बिना बैटरी वाले स्कूटर की कीमत 45,099 रुपये और बैटरी-ऐज-ए-सर्विस की सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. बाउंस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फुल चार्ज पर 85 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है. बाउंस इनफिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटे है.

Ampere V48 Plus Price& Specs

जानकारों की माने तो इकोनॉमी इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश कर रहे लोगों के लिए यह बढ़िया ऑप्शन है, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 39,990 रुपये है. इसमें आपको लेड एसिड बैटरी मिलती है. इस स्कूटर की रेंज 60 किलोमीटर है. Ampere V48 Plus को चार्ज होने में 8 से ज्यादा घंटे का समय लगता है. इस स्कूटर की अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है. यह तीन कलर ऑप्शंस- रेड, ब्लू और पर्पल में आता है.