IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर होने पर छलका कुलदीप यादव का दर्द, कह दी बड़ी बात

भारतीय टीम इए स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने दिल्ली कैपिटल के लिए आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया और टीम इंडिया में उनकी वापसी हो गयी. लेकिन वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं खेल पायेंगे. पहले टी20 इंटरनेशनल से पहले कुलदीप मंगलवार को नेट्स में बल्लेबाजी करते समय चोटिल हो गये. उनके दाहिने हाथ पर चोट लगी और वे पूरी सीरीज के लिए टीम से बाहर हो गये. स्पिनर ने गुरुवार को कहा कि वह सीरीज से बाहर होने से निराश हैं और मजबूत वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.

कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर लिख मैसेज

आपको बता दे की कुलदीप यादव ने कू पर लिखा कि चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका की सीरीज से बाहर होने से निराश हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि हमारे साथी खिलाड़ी पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और मैं उनका हर तरह से समर्थन कर रहा हूं. मैं मजबूत वापसी की उम्मीद कर रहा हूं. हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल में, कुलदीप ने दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 8.44 की इकॉनमी रेट के साथ 19.95 की औसत से 21 विकेट लिये.

यह भी पढ़ें  RCB के लिए अच्छी खबर, टीम से जुड़े ग्लेन मैक्सवेल; जानें कब खेलेंगे पहला मैच

केएल राहुल भी हुए सीरीज से बाहर

खास बात यह है की कुलदीप यादव के साथ-साथ कप्तान केएल राहुल भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गये हैं. केएल राहुल की कमर में चोट लगी है. इसलिए, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने विकेटकीपर ऋषभ पंत को कप्तान और हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए उप-कप्तान नामित किया गया. चयन समिति ने केएल राहुल और कुलदीप यादव की जगह किसी को टीम में शामिल नहीं किया.