जानिए आखिर कौन हैं जहीर इकबाल जिन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को खुलेआम कहा- आई लव यू

इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिलेशनशिप की काफी समय से खबरें आ रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी इस मामले पर कमेंट नहीं किया है। लेकिन अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को जहीर ने खुद शेयर किया है वो भी सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे के मौके पर। वीडियो में आप देखेंगे कि सोनाक्षी बर्गर खा रही होती हैं कि तभी जहीर उनका वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं। पहले तो सोनाक्षी बर्गर नहीं खाती हैं और फिर वह कहती हैं कि वह तो अब जरूर खाएंगी।

यह भी पढ़ें  जयमाला की स्टेज पर ही दुल्हन पर टूट पड़ा दूल्हा और जमकर हुई हाथापाई, फिर ससुराल वालों ने जमाई राजा का बनाया ऐसा हाल..

जहीर का मैसेज

आपको बता दे की इस वीडियो को शेयर कर जहीर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सोन्ज…थैंक्यू मुझे नहीं मारने के लिए। आई लव यू। आगे और भी खाने, फ्लाइट्स, प्यार और हंसी के लिए।’वहीं सोनाक्षी ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, ‘आई लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।’ दोनों के इन कमेंट्स से लग रहा है कि जैसे दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। इसी बीच जहीर इकबाल काफी ट्रेंड कर रहे हैं और सभी इनके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं।

कौन हैं जहीर इकबाल

आपके जानकारी के लिए बता दें कि जहीर इकबाल एक्टर हैं जिन्होंने साल 2019 में फिल्म नोटबुक के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी थी। सलमान ने इस फिल्म के जरिए जहीर और प्रनूतन बहल को सलमान खान ने लॉन्च किया। बता दें कि जहीर के पिता इकबाल रतनसी, सलमान खान के दोस्त हैं। जहीर कई बार अपने पिता के साथ सलमान खान के सेट पर जाते थे और यहीं ये जहीर का इंट्रेस्ट एक्टिंग में आया। जहीर के पिता ज्वैलर हैं। हालांकि जहीर ने अलग प्रोफेशन अपनाया।

यह भी पढ़ें  Aliya Naaz: बिहार से पढ़ाई कर OTT Platform पर तहलका मचा रही आलिया नाज उर्फ मिसेज टीचर