जयमाला की स्टेज पर ही दुल्हन पर टूट पड़ा दूल्हा और जमकर हुई हाथापाई, फिर ससुराल वालों ने जमाई राजा का बनाया ऐसा हाल..

देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. लोग अच्छा जीवन साथी पाने के लिए जाने क्या-क्या जतन करते हैं। घरवाले भी पूरी कोशिश करते हैं कि लड़का और लड़की के बीच अच्छा तालमेल रहे। पर सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिसके बाद शादी से लोगों का भरोसा ही उठ जाए।

खास बात यह है की यूट्यूब पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे को किसी बात पर गुस्सा आ जाता है और वो आव देखता है ना ताव दुल्हन पर टूट पड़ता है। जयमाला की स्टेज पर दूल्हा सबके सामने तड़ा तड़ दुल्हन पर थप्पड़ बरसाने लगता है। वहां मौजूद लोग शॉक्ड रह जाते कि आखिर अचानक ये हो क्या गया?

यह भी पढ़ें  'बिशाल मेरी शादी है 26 अप्रैल को, भगा के ले जाना', 10 रुपये के नोट पर कुसुम का लव लेटर वायरल

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा है। वो सजी धजी आती है और पास में खड़ी दुल्हन की सहेलियां उसे दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए कहती हैं। वो बड़े प्यार से दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है, दूल्हा मना कर देता है। इससे नाराज दुल्हन मिठाई फेंक देती है। फिर जब दूल्हा खिलाने जाता है तो दुल्हन भी बदला लेती है और खाने से इनकार देती है। बस फिर क्या था, दूल्हा तो पहले से ही गुस्से में था। उसने आव देखा न ताव दुल्हन को थप्पड़ ही थप्पड़ मारने लगा।

यह भी पढ़ें  साउथ इंडियन एक्ट्रेस की फोटो पर 'Cute' कमेंट कर फंस गए वेंकटेश अय्यर, अब यूजर्स ऐसे ले रहे मजे