apanabihar.com 27

देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. लोग अच्छा जीवन साथी पाने के लिए जाने क्या-क्या जतन करते हैं। घरवाले भी पूरी कोशिश करते हैं कि लड़का और लड़की के बीच अच्छा तालमेल रहे। पर सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिसके बाद शादी से लोगों का भरोसा ही उठ जाए।

खास बात यह है की यूट्यूब पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे को किसी बात पर गुस्सा आ जाता है और वो आव देखता है ना ताव दुल्हन पर टूट पड़ता है। जयमाला की स्टेज पर दूल्हा सबके सामने तड़ा तड़ दुल्हन पर थप्पड़ बरसाने लगता है। वहां मौजूद लोग शॉक्ड रह जाते कि आखिर अचानक ये हो क्या गया?

https://youtu.be/MtIhoUWVYuc

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा है। वो सजी धजी आती है और पास में खड़ी दुल्हन की सहेलियां उसे दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए कहती हैं। वो बड़े प्यार से दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है, दूल्हा मना कर देता है। इससे नाराज दुल्हन मिठाई फेंक देती है। फिर जब दूल्हा खिलाने जाता है तो दुल्हन भी बदला लेती है और खाने से इनकार देती है। बस फिर क्या था, दूल्हा तो पहले से ही गुस्से में था। उसने आव देखा न ताव दुल्हन को थप्पड़ ही थप्पड़ मारने लगा।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.