apanabihar.com3 1

भारत में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स को लेकर मांग बढ़ती जा रही है। लोग बढ़ती ईंधन कीमतों को लेकर इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं। जिसे लेकर कंपनियां एक के बाद एक नए व आकर्षक फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स लेकर आ रही हैं। कंपनी ने इस अभियान के लिए सीमित संख्या में संभावित ग्राहकों को एक ईमेल भेजा गया है, जिसमें S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 14-दिन की डिलीवरी की गारंटी दी गई है। हालांकि, ईमेल में कोई और जानकारी साझा नहीं की गई है, और यह स्पष्ट नहीं है कि यह 14 दिन की उलटी गिनती कब शुरू होगी। यानी यह अभियान कब से शुरू होगा।

Also read: This amazing car of Mahindra company will sideline big cars like BMW from the market, it will get the best features with a powerful engine!

खास बात यह है की ओला S1 Pro खरीदने के लिए आपको पहले कदम के रूप में 499 रुपये का भुगतान करके स्कूटर को रिजर्व करना होगा और फिर खरीद विंडो खुलने पर 20,000 रुपये का और भुगतान करना होगा। बता दें, स्कूटर खरीदने की प्रक्रिया के दौरान FAME-II सब्सिडी राशि का भुगतान भी करना पड़ता है, जिसे बाद में वापस कर दिया जाता है। हालांकि, अब शुरू हुई यह 14-दिवसीय डिलीवरी योजना बुकिंग के बाद शुरू होती है, या फिर परचेज विंडो पर पेमेंट के बाद यह जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा।

Also read: If you want to buy a great bike in less money then buy Hero Splendor bike with strong engine for just Rs 22 thousand.

बताया जा रहा है की यह एक बहुत ही सीमित अभियान है, और ये ईमेल केवल भारत भर के प्रमुख शहरों में कुछ संभावित ग्राहकों को भेजे जा रहे हैं, जहाँ कंपनी को विश्वास है कि यह वादा पूरा कर सकती है। आपको बता दे की पिछले दिसंबर में डिलीवरी शुरू होने के बाद से ओला ने अपने उत्पादन में काफी वृद्धि की है – कंपनी ने पिछले साल के अंतिम महीने (सरकार के वाहन पोर्टल के अनुसार) में केवल 238 स्कूटर पंजीकृत किए हैं, लेकिन अप्रैल में करीब 13,000 स्कूटर पंजीकृत करने में कामयाब रहे।

Also read: After knowing the features of Maruti WagonR, you will forget about Creta… You will get great features at a low price!

Also read: Yamaha’s MT 15 will eliminate big bikes like Duke from the market. It will have a strong look with great features!

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.