Ola अब सिर्फ 14 दिन में आपके घर पर डिलीवर करेगी इलेक्ट्रिक स्कूटर, 499 रुपये में वेबसाइट से कर सकते हैं बुक

भारत में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स को लेकर मांग बढ़ती जा रही है। लोग बढ़ती ईंधन कीमतों को लेकर इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं। जिसे लेकर कंपनियां एक के बाद एक नए व आकर्षक फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स लेकर आ रही हैं। कंपनी ने इस अभियान के लिए सीमित संख्या में संभावित ग्राहकों को एक ईमेल भेजा गया है, जिसमें S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 14-दिन की डिलीवरी की गारंटी दी गई है। हालांकि, ईमेल में कोई और जानकारी साझा नहीं की गई है, और यह स्पष्ट नहीं है कि यह 14 दिन की उलटी गिनती कब शुरू होगी। यानी यह अभियान कब से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें  इंतजार खत्म, भारत में आज लॉन्च हुई ये धांसू बाइक, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स, जाने कीमत

खास बात यह है की ओला S1 Pro खरीदने के लिए आपको पहले कदम के रूप में 499 रुपये का भुगतान करके स्कूटर को रिजर्व करना होगा और फिर खरीद विंडो खुलने पर 20,000 रुपये का और भुगतान करना होगा। बता दें, स्कूटर खरीदने की प्रक्रिया के दौरान FAME-II सब्सिडी राशि का भुगतान भी करना पड़ता है, जिसे बाद में वापस कर दिया जाता है। हालांकि, अब शुरू हुई यह 14-दिवसीय डिलीवरी योजना बुकिंग के बाद शुरू होती है, या फिर परचेज विंडो पर पेमेंट के बाद यह जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा।

बताया जा रहा है की यह एक बहुत ही सीमित अभियान है, और ये ईमेल केवल भारत भर के प्रमुख शहरों में कुछ संभावित ग्राहकों को भेजे जा रहे हैं, जहाँ कंपनी को विश्वास है कि यह वादा पूरा कर सकती है। आपको बता दे की पिछले दिसंबर में डिलीवरी शुरू होने के बाद से ओला ने अपने उत्पादन में काफी वृद्धि की है – कंपनी ने पिछले साल के अंतिम महीने (सरकार के वाहन पोर्टल के अनुसार) में केवल 238 स्कूटर पंजीकृत किए हैं, लेकिन अप्रैल में करीब 13,000 स्कूटर पंजीकृत करने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें  VIP नंबर का स्वैग, स्कूटी खरीदने के लिए खर्च कर दिए 16.15 लाख रुपये