Site icon APANABIHAR

अच्छी खबर : मुंगेर, खगड़िया, भागलपुर और पूर्णिया के छात्र-छात्राओं को मुख्यमंत्री ने दिया तोहफा

apanabihar.com1 40

बिहार के छात्र-छात्राओं के लिए यह बहुत ही खुशी की खबर है. बता दे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आवास से बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भवन निर्माण विभाग द्वारा क्रियान्वित विज्ञान और प्रावैधिकी विभाग के 17 भवनों का उदघाटन किया. साथ ही पांच भवनों का शिलान्यास भी किया. इन भवनों पर 893.60 करोड़ रुपये की लागत आयी है. इनमें आठ जिलों के अभियंत्रण महाविद्यालय शामिल हैं.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

मुंगेर में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का किया उद्घाटन : आपको बता दे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार के मुंगेर में करोड़ों रुपये की लागत से बने राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का उदघाटन किया. साथ ही इंजीनियरिंग कॉलेज में पांच नये भवनों की आधारशिला भी रखी. विज्ञान एवं प्रावैधिकी विभाग के निर्देश पर उद्घाटन कार्यक्रम के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति भी की गयी थी.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

जिले की चिर प्रतीक्षित मांगें पूरी हुई : खास बात यह है की प्रतिनियुक्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों में डॉ राजेंद्र पंडित, डॉ मनोज कुमार, मिथिलेश कुमार, मुकेश राज, अमित सिंह, देव प्रसाद यादव, जवाहर लाल सहनी शामिल थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन किये जाने से मुंगेर जिले की चिर प्रतीक्षित मांगें पूरी हो गई.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना
Exit mobile version