blank 24 8 2

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक दरिंदे ने सुनहरे भविष्य का सपना देख रही लड़की को जिंदगी भर का जख्म दे दिया।

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश में बदमाश ने उसे ऐसा जख्म दे दिया कि वो अगले 6 महीने तक बिस्तर से हिल भी नहीं सकती।

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

इस वारदात ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया हैं। लड़की की मां के मुताबिक, भोपाल में करीब एक महीने पहले शाम को अपने घर के पास उनकी बेटी इवनिंग वॉक कर रही थीं।

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

इसी दौरान सुनसान इलाका और अंधेरा देख एक लड़के ने उनकी बेटी को धक्का देकर सड़क से नीचे की ओर धकेल दिया और उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती करने लगा।

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

पीड़िता की मां ने बताया कि बदमाश उससे लगातार मारपीट कर रहा था और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था और वह अपनी जान बचाने की कोशिश कर रही थी।

लड़की जब जोर से चीखने लगी तो सड़क से गुजर रहे लोग उस तरफ भागे, जिसके बाद आरोपी भाग गया। इसके बाद उनकी बेटी को अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज किया गया।

लड़की को इस कदर पीटा गया था कि उसके सिर, गले और पीठ पर चोट थीं। करीब 10 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 25 जनवरी के दिन पीड़िता को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

फिलहाल पीड़िता अपनी मां की देखरेख में घर पर बिस्तर पर ही है। लड़की की रीढ़ की हड्डी में रॉड लगाई गई है और स्क्रू से उसे कसा गया है।

इसके अलावा लड़की को हार्ड प्लास्टिक का एक कवर पहनाया गया है, जिससे वो हिल नहीं सकती। यह इसलिए पहनाया गया है ताकि वो हिले नहीं और रीढ़ की हड्डी में जो स्क्रू लगाए गए हैं उस पर असर न पड़े।

पीड़िता की मां का कहना है कि अभी तक पुलिस ने सिर्फ छेड़छाड़ का ही मामला दर्ज किया था। पीड़िता की मां के मुताबिक, उन्होंने बेटी के साथ हुई हैवानियत के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एक ज्ञापन भी दिया था।

पीड़िता की मां ने ‘आजतक’ से बात करते हुए बताया कि शुक्रवार को डीआईजी इरशाद वली और कलेक्टर अविनाश लवानिया ने उनसे मुलाकात की है और हर संभव मदद का भरोसा दिया है, लेकिन अभी तक उन्होंने आरोपी की शिनाख्त उनकी बेटी से नहीं करवाई हैं।

वहीं कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भी पीड़िता और उनकी मां से शुक्रवार को मुलाकात की और पीड़िता के इलाज में हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है।

इसके अलावा अबतक इलाज में जो खर्चा हुआ है वो राशि शासन से स्वीकृत करा कर पीड़िता की मां को उपलब्ध कराई गई है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.