Hero Splendor Plus XTEC: ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आयी नयी हीरो स्प्लेंडर, जानें कीमत और खूबियां

स्पलेंडर बाइक को पसंद करने वाले के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की हीरो मोटोकॉर्प ने स्प्लेंडर+ XTEC को लॉन्च कर दिया है. नई स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी 5 साल की वारंटी के साथ आती है और यह चार नई कलर स्कीम में उपलब्ध है, जिसमें कैनवास ब्लैक, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, पर्ल व्हाइट और टॉरनेडो ग्रे शामिल हैं. Hero Splendor+ XTEC में LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL), फ्रंट में LED स्ट्रिप और नए ग्राफिक्स हैं. राइडर और पिलर की सुरक्षा के लिए, स्प्लेंडर+ XTEC को ‘साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ’ और साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन मिलता है. इसके अलावा, इसमें एक बैंक-एंगल-सेंसर है जो गिरने के दौरान इंजन को बंद कर देता है.

आपको बता दे की मैकेनिकली नई हीरो स्प्लेंडर+ XTEC 97.2cc BS-VI इंजन के साथ आती है जो 7,000 rpm पर 7.9 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. Splendor+ XTEC में कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स हैं, जैसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल-डिजिटल मीटर, कॉल और मैसेज अलर्ट, RTMI (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर), इंटीग्रेटेड USB चार्जिंग पोर्ट और लो फ्यूल इंडिकेटर के साथ टू-ट्रिप मीटर. इसके अलावा यह हीरो की i3S टेक्नोलॉजी (आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम) से भी लैस है.

खास बात यह है की “हीरो स्प्लेंडर भारत में सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है, जो पूरे भारत में लाखों लोगों का सच्चा साथी है. यह लगभग तीन दशक के लिए एक प्रतीक रहा है और अभी भी स्प्लेंडर + एक्सटीईसी मॉडल के लॉन्च के साथ कई लोगों को प्रेरित करना जारी रखेगा, टेक्निकली एडवांस्ड फीचर्स और एक स्मार्ट मॉर्डन डिजाइन के साथ. हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन कहते हैं, यह एक्सटीईसी टेक्नोलॉजी अंबरेला का पूरा नया मॉडल है जो हीरो ग्लैमर 125, प्लेजर + 110 और डेस्टिनी 125 पर लॉन्च होने के बाद से जबरदस्त सफलता मिली है.