Site icon APANABIHAR

आंधी-पानी के बाद बदला मौसम का मिजाज, बिहार के इन 24 जिलों में आज भी होगी बारिश, अलर्ट जारी

apanabihar.com6

बिहार के लोगों को अब गर्मी से थोरी राहत मिली है. बता दे की बिहार के चार जिलों को छोड़ दें गुरुवार को 34 जिलों में को बारिश के साथ 50 से 60 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवा चली. मौसम विभाग की ओर से आज भी बिहार के 24 जिलों में बारिश और मेघ गर्जन के साथ तेज हवा चलने का पूर्वानुमान है. गुरुवार को आंधी-पानी में कई लोगों की वज्रपात से जान भी चली गई. आज भी मौसम को लेकर विभाग की ओर से अलर्ट जारी किया गया है.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

आपको बता दे की आज बिहार के जिन जिलों में बारिश होगी उनमें पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, गोपालगंज, सिवान, सारण, शिवहर, सीतामढ़ी, दरभंगा, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, वैशाली, सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, किशनगंज, पूर्णिया, अररिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर और खगड़िया शामिल है.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

गुरुवार को प्रदेश के 34 जिलों में आंधी-पानी : खास बात यह है की गुरुवार को बिहार के 34 जिलों में बारिश हुई. आंधी पानी में कई पेड़ गिर गए. पटना के मनेर में छह नाव डूब गई. जिन 34 जिलों में बारिश हुई उनमें पटना, नालंदा, बक्सर, भोजपुर, जहानाबाद, अरवल, नवादा, जमुई, वैशाली, सारण, सिवान, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर, बांका, भागलपुर, खगड़िया, बेगूसराय, लखीसराय, मुंगेर, शेखपुरा, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, मधुबनी, दरभंगा, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, शिवहर, सीतामढ़ी, समस्तीपुर, सुपौल, पूर्णिया और कटिहार शामिल हैं.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना
Exit mobile version