लाल जोड़े में इस महिला क्रिकेटर ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत Photos

Kainat Imtiaz: देश हो या विदेश इन दिनों हर तरफ शादी विवाह का माहोल है. इसी बीच पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है. जो की वायरल हो रहा है. बता दे की कायनात इम्तियाज ने पाकिस्तान के लिए 15 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 6.15 के इकॉनमी रेट की मदद से 9 विकेट अपने नाम किए हैं. कायनात इम्तियाज ने वनडे इंटरनेशनल में 124 रन भी बनाए हैं. कायनात इम्तियाज ने 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए हैं और 120 रन बनाए हैं.

आपको बता दे की पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने अपना प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 29 साल की पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. कायनात इम्तियाज अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

खास बात यह है की सोमवार को कायनात इम्तियाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. कायनात इम्तियाज ने लाल जोड़े में बल्ला और बैट लेकर अपना जबरदस्त प्री-वेडिंग थीम्ड फोटोशूट करवाया था. कायनात इम्तियाज लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि कायनात इम्तियाज ने मोहम्मद वकार उद्दीन से निकाह किया है. कायनात इम्तियाज की शादी यूं तो इस साल 30 मार्च को ही हो गई थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी फोटोज शेयर की हैं.