सहारा इंडिया: बोले निवेशक- ‘नहीं होता और इंतजार, दिलवा दीजिए फंसे पैसे’

Sahara India Investor’s Refund Status 2022 : अपने खर्चों और वित्तीय जरूरतों को सही से चलाने के लिए बचत करना बेहद जरूरी होता है। बचत करने से भविष्य में आकष्मिक जरूरतों को पूरी करने में काफी आसानी होती है. लेकिन इन अभी चीजो के बीच सहारा इंड‍िया (Sahara India) में लाखों लोगों के पैसे फंसे हुए हैं. सहारा इंडिया (Sahara India) के चेयरमैन सुब्रत राय के खिलाफ पटना हाईकोर्ट के जस्टिस संदीप कुमार की बेंच में सुनवाई हुई.

आपको बता दे की इस दौरान सुब्रत रॉय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Patna High Court Order To Arrest Sahara Chief) जारी किया है. पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) ने ग्राहकों के पैसा वापस करने के मामले को लेकर सुब्रत राय को आज पटना हाईकोर्ट में हाजिर होने को कहा था. सुबह 10:30 बजे तक अंतिम समय सीमा तय की गई थी. बावजूद इसके वे पटना हाईकोर्ट में हाजिर नहीं हुए और अंततः सुब्रत राय को गिरफ्तार करने का वारंट जारी किया गया.

यह भी पढ़ें  सहारा इंडिया की स्कीमों में जमा पैसे के भुगतान को लेकर पटना हाईकोर्ट ने तय की सुनवाई की तारीख

बड़ी संख्या में पहुंचे थे निवेशक: बताया जा रहा है की हाईकोर्ट परिसर में बड़ी संख्या में ग्राहक भी पहुंचे थे. उनका साफ साफ कहना है कि सहारा में हमारा पैसा फंसा हुआ है. बार-बार आश्वासन के बाद भी सहारा हमारा पैसा वापस नहीं कर रहा है. पटना के दुल्हिन बाजार के अशोक कुमार यादव ने कहा कि 75000 रूपये फंसे हुए हैं, वापस नहीं मिल रहा है. वहीं दानापुर से आए राजेश कुमार का साफ-साफ कहना है कि एक लाख से ज्यादा रुपया मेरा सहारा में फंसा है लेकिन अभी तक इसे वापस नहीं किया जा रहा है. यही कारण है कि आज हम लोग पटना हाईकोर्ट पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : सहारा इंडिया में निवेशकों का पैसा लौटेगा! पटना हाई कोर्ट ने दिया आदेश- सुब्रतो राय हाजिर हों

“हमारा सहारा में पैसा फंसा हुआ है. कागज लेकर जाते हैं तो कहा जाता है कि जब पैसा आएगा तो वापस मिलेगा. 75 हजार और डेढ़ लाख हमारा फंसा हुआ है.”– अशोक कुमार यादव, निवेशक

“मेरा पांच लाख फंसा हुआ है. मूल राशि है. इस पर कितना ब्याज बनेगा, पता नहीं. कहा जाता है इंतजार करो.“- राहुल कुमार, निवेशक