apanabihar.com1 52

हमारे देश की एक मात्र सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल है. जो लोगों के लिए अच्छे अच्छे प्लान ले कर आती है. इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल एक नया प्लान (BSNL New Plan) लेकर आई है. खास बात यह है की कंपनी समय-समय पर सस्ते प्लान्स पेश करती रहती है. बता दे की BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 87 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान शुरू किया है , जो 1GB हाई-स्पीड डेली डेटा एक्सेस के साथ-साथ 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है। BSNL का नया प्रीपेड प्लान सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर के सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। डाटा और कॉलिंग लाभ के साथ इस प्रीपेड प्लान में हर रोज 100 SMS की सुविधा भी दी गई है।

Also read: Buy this Dhar phone for less than Rs 7 thousand in February, see list

आपको बता दे की BSNL साइट ने 87 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लिस्ट किया गया है। यह यूजर्स को 1GB हाई-स्पीड डाटा पर एक्सेस देता है, और दिए गए पूरे होने के बाद, डेटा एक्सेस 40Kbps तक गिर जाता है। यह नई योजना मुंबई और दिल्ली में MTNL नेटवर्क सहित घर, लोकल सर्विस क्षेत्र और नेशनल रोमिंग में असीमित लोकल और STD वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी देती है। बता दें कि ये सभी बेनिफिट्स 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। BSNL का 87 रुपये का प्लान वन97 कम्युनिकेशंस की हार्डी मोबाइल गेम्स सेवा तक एक्सेस दिलाता है, ताकि यूजर्स स्पोर्ट्स और आर्केड जैसे शैलियों के गेम खेल सकें।

Also read: Infinix GT Ultra 5G is coming to make a splash in the gaming world, will get powerful processor

खास बात यह है की इस साल की शुरुआत में, BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 797 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया था, जिसे 395 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया था। यह अपने रिचार्ज के पहले दो महीनों के लिए 2GB हाई-स्पीड डेली डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS डेली लाभ लेकर आया है।

Also read: Now Google’s Pixel Phone will be made in India only, see the company’s Made-in-India plan

Also read: These two phones of Vivo will be launched on this day, you will get all these features

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.