apanabihar.com1 5

हमारे देश में सबसे ज्यादा माइलेज देनेवाली बाइक के तौर पर बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) का नाम पहले लिया जाता है. खास बात यह है की आकर्षक लुक वाली यह दमदार बाइक कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है. भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 60,576 रुपये से शुरू होती है. अगर आपका बजट उतना नहीं है, तो बता दें कि पुरानी टू-व्हीलर की खरीद-बिक्री करनेवाली वेबसाइट्स इस बाइक पर बेस्ट डील्स ऑफर कर रही हैं. इन ऑफर्स का लाभ उठाकर आप इस बाइक को 20 से 25 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं. आइए जानें-

Bike4Sale वेबसाइट पर क्या है ऑफर? आपको बता दे की Bajaj Platina के 2014 मॉडल को आप Bike4Sale वेबसाइट पर दिये जा रहे बेस्ट डील से खरीद सकते हैं. यहां इस बाइक को 25 हजार रुपये में बेचा जा रहा है, लेकिन इस बाइक पर कोई फाइनैंस सुविधा नहीं मिल रही है.

Olx वेबसाइट पर क्या है ऑफर? खास बात यह है की Bajaj Platina के 2012 मॉडल को आप OLX वेबसाइट पर दी जा रही बेस्ट डील से खरीद सकते हैं. यहां पर इस बाइक को 20 हजार रुपये में बेचा जा रहा है, लेकिन इस बाइक पर कोई फाइनैंस सुविधा नहीं मिल रही है.

Droom वेबसाइट पर क्या है ऑफर? बताते चले की बजाज प्लैटिना के 2010 मॉडल को आप Droom वेबसाइट पर दी जा रही बेस्ट डील से खरीद सकते हैं. यहां पर इस बाइक को 19,680 रुपये में बेचा जा रहा है. साथ ही इस बाइक पर फाइनैंस सुविधा भी मिल रही है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.