blank 24 13 1

बाइक चुराने के बाद उसके रजिस्ट्रेशन नंबर से मोबाइल नंबर निकाल पीडि़त को वीडियो कॉल करते थे। वीडियो कॉल के जरिए चोरी की बाइक भी उन्हें दिखाते थे।

Also read: पटना सहित इन 24 जिलों में होगी बारिश, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

बाइक वापस करने के लिए ई-वॉलेट में रुपये मांग रहे थे। इस तरह के हाईटेक वाहन चोर गिरोह के दो शातिर को पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

Also read: बिहार में कल से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

दोनों की पहचान नीतिश और रोहित कुमार के रूप में हुई, जो मूल रूप से नालंदा के रहने वाले हैं। दोनों की गिरफ्तारी अशोक नगर रोड नंबर 15 और रोड नंबर 14 से की गई।

Also read: बिहार में बिगड़ा मौसम, 22 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

इनकी निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है।

Also read: बिहार में 24 मई तक होगी बर्षा, इन जिलों में गरजेंगे बादल

स्क्रीन शॉट लेकर थानेदार से मिला पीडि़त छात्र

25 जनवरी को पत्रकारनगर के मुन्नाचक से छात्र अभिषेक कुमार की बाइक चोरी हो गई। अभिषेक मुन्नाचक इलाके में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता है।

घटना के कुछ दिनों बाद अभिषेक के मोबाइल पर एक अंजान नंबर से वीडियो कॉल आया। वीडियो कॉल कर बदमाश ने कहा कि तुम्हारी बाइक हम लोगों के पास है।

लेना है तो 12 हजार रुपये मेरे पेटीएम में डाल दो। अभिषेक ने वीडियो कॉल का स्क्रीन शॉट लेकर 11 फरवरी को थानेदार मनोरंजन भारती से मिलने पहुंच गया।

इसके बाद पुलिस तस्वीर और मोबाइल नंबर की जांच में जुट गई।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.