भोजपुरी सुपर स्‍टार पवन सिंह लेंगे तलाक, आरा फैमिली कोर्ट में दाखिल की अर्जी, सुनवाई 26 मई को

भोजपुरी के जाने माने कलाकार पवन सिंह निजी जिन्दगी को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. बता दे कि ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी है और पहली पत्नी आत्महत्या कर ली थी | जिसके बाद कुछ दिन तक पवन सिंह का रिश्ता अक्षरा सिंह के साथ सार्वजनिक हुआ | लेकिन पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार अक्षरा सिंह के साथ शादी नहीं किये और बलिया के रहने वाली ज्योति सिंह से शादी किये | जो इनकी दूसरी पत्नी बनी अब पवन सिंह अपने दुसरे पत्नी ज्योति सिंह से भी तलाक मांग रहे है |

आपको बता दे की भोजपुरी कलाकार पवन सिंह ने आरा के व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन किया है. मतलब साफ है कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है. उनकी शादीशुदा जिंदगी तनाव के बीच गुजर रही है. पवन सिंह के दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं |

पत्नी लगा रही आरोप : जानकारी के लिए बता दे की पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने आरोप लगाया है कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. पवन सिंह के पत्नी के वकील ने तो न्यायालय के बाहर यह तक कह दिया कि दोनों के बीच शादी के बाद से रिश्ते सामान्य नहीं हैं. दोनों के बीच विवाद होता रहता था और पवन सिंह ज्योति सिंह पर अत्याचार भी करते थे. वह ज्योति सिंह के साथ लगातार मारपीट और गाली गलौच करते रहते थे. इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया कि पवन सिंह ने दो बार अपनी पत्नी का गर्भपात भी कराया.

बताते चले की पवन सिंह की यह दूसरी शादी है, इससे पहले पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड कर लिया था. तब भी पवन सिंह के पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सवाल खड़े हुए थे. हालांक पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह के अकेलेपन के समय अक्षरा सिंह का सहारा मिला. दोनों ने कई बार सार्वजनिक मंच से अपने रिश्ते को कबूल भी किया लेकिन अचानक ही अक्षरा के प्रेम में पड़े पवन ने दूसरी शादी कर सबको चौंका दिया था.

बताया जा रहा है की पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद अक्षरा सिंह ने उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. पवन सिंह ने पहली पत्नी नीलम से 2014 में शादी की थी और 8 मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह के साथ 2018 में दूसरी शादी की थी लेकिन अब उनका यह जीवन भी पटरी पर नहीं दिख रहा है. पवन सिंह के द्वारा तलाक की अर्जी फाइल करते ही उनकी पत्नी ने उनके ऊपर ढेर सारे गंभीर आरोप लगाए हैं.