KGF Chapter 2 Box Office Collection: पहले ही दिन ‘रॉकी भाई’ ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, कमाए इतने करोड़

KGF एक्टर और साउथ सुपरस्टार यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इस फिल्म से ​एक नई पहचान बनाने वाले यश की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। उनके चाहने वाले न सिर्फ साउथ में बल्कि हर जगह मौजूद हैं। खास बात यह है की आज यश स्टारर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस को धुआं-धुआं कर दिया। सालों बाद, सांस रोककर इंतजार कर रहे यश के फैंस ने आखिरकार अपने फेवरेट स्टार को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर राज करते देखा। प्रशांत नील की इस मैग्नम ओपस में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन ने भी लीड रो प्ले किया है। केजीएफ 2 ने हिन्दी के साथ-साथ पैन इंडिया में भी जबरदस्त कलेक्शन कर धूम मचा दी है।

आपको बता दे की चैप्टर 2 के पहले दिन के रिस्पॉन्स पर नजर डाले तो लगता है रॉकी भाई पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस के सभी पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ने के मूड में नजर आ रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, यश स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के पहले दिन 135-140 करोड़ की कमाई की है। तो वहीं अगर सिर्फ हिन्दी वर्जन की बात करें तो बॉलीवुड हंगामा के अनुसार फिल्म ने पहले दिन ही 48.50 से 51.50 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है।

बताया जा रहा है की ‘केजीएफ 2’, राजामौली की आरआरआर का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी जिसने पहले दिन हर भाषा में 134 करोड़ कमाए थे। आंकड़ों के अनुसार, ‘केजीएफ 2’ (हिन्दी) ने ‘बाहुबली-कन्क्लूजन’ के हिन्दी वर्जन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने अपने पहले दिन में 41 करोड़ की कमाई की थी। जबकि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 53.35 करोड़ कमाए थे। ‘के.जी.एफ: चैप्टर 2’ यश स्टारर के हिन्दी संस्करण के साथ ‘वॉर’ की संख्या से कम हो सकता है, जिसके पीछे का कारण दक्षिण भारत में सीमित रिलीज हो सकता है।